मुंबई
मुंबई में एक टीवी ऐक्टर पर कथित रूप से एक महिला ज्योतिषी को शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप है। शिकायत में महिला ने यह भी कहा है कि आरोपी ने रेप का विडियो बनाकर बाद में उन्हें ब्लैकमेल किया और उनसे पैसे की उगाही की। पुलिस ने आरोपी ऐक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


ओशिवारा पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, अक्टूबर 2016 में एक डेटिंग ऐप्लिकेशन के जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों दोस्त बन गए। पीड़िता ने बताया कि एक दिन आरोपी ने उन्हें अपने फ्लैट में मिलने बुलाया। यहां आरोपी ने उनसे शादी का वादा किया।

पीड़िता का आरोप है कि इसी दौरान आरोपी ने उन्हें कथित तौर पर नारियल पानी पिलाया और कुछ ही देर बाद उन्हें चक्कर आने लगा। पीड़िता ने दावा किया है कि इस दौरान आरोपी ने उनका रेप किया और मोबाइल पर इसका विडियो भी बना लिया।

शादी का दबाव डालने पर दी धमकी
एफआईआर में पीड़िता ने कहा, 'इस विडियो के जरिए वह मुझे ब्लैकमेल करता रहा और पैसे ऐंठता रहा। हालांकि इसके बावजूद मैं उससे शादी के बारे में पूछती रही लेकिन वह हर बार नजरअंदाज करता रहा और पैसे की मांग करता रहा। कुछ दिन पहले जब मैंने उस पर शादी के लिए जोर डाला तो उसने धमकी देते हुए कहा कि तुम्हें जो करना है, कर लो।'

आरोपी पर केस दर्ज, जांच शुरू
इसके बाद पीड़ित महिला ने ऐक्टर के खिलाफ केस दर्ज कराने का निर्णय लिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'हमने पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी के खिलाफ रेप, जबरन उगाही सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।'

Source : Agency