नई दिल्ली
लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से पहले बंगाल की ज़मीन पर आर-पार की लड़ाई चल रही है. मंगलवार को कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मेगा रोड शो हुआ, लेकिन अंत होते-होते इस पर बवाल हो गया. रोड शो में टीएमसी-बीजेपी समर्थक भिड़ गए, आगजनी भी हुई. ऐसे में इस बार ममता बनर्जी और अमित शाह आमने-सामने हैं. आज दिल्ली में अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टीएमसी और चुनाव आयोग पर बड़ा आरोप लगाया.
विकास और लोकतंत्र विरोधी है टीएमसी: मोदी
पश्चिम बंगाल के बशीरहाट की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया. पीएम मोदी ने टीएमसी को विकास और लोकतंत्र विरोध बताया है. साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता बीजेपी के साथ है, वो उसे ही वोट करेगी.
ममता दीदी आपको सबक सिखाएंगी बेटियां: मोदी
ममता बनर्जी के मीम मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘दीदी जिन बेटियों को आप जेल में डालने का काम कर रही हैं, वही बेटियां आपको सबक देने वाली हैं. एक तस्वीर के लिए इतना गुस्सा? दीदी, आप खुद आर्टिस्ट हो, आपसे आग्रह करूंगा, आप मेरा भद्दे से भद्दा चित्र बनाइए और 23 मई के बाद, मेरी पीएम शपथ के बाद, मेरी जो तस्वीर आपने बनाई है वो मुझे भेंट करें, मैं आप पर एफआईआर नहीं करूंगा. बता दें कि बीजेपी युवा मोर्चा की नेता प्रियंका शर्मा को ममता के मीम मामले में एक तृणमूल कांग्रेस नेता की शिकायत पर 10 मई को गिरफ्तार किया गया था. हालांकि प्रियंका को इस मामले में कोर्ट से जमानत मिल गई है.

Source : Agency