सलमान खान और कटरीना कैफ की हालिया रिलीज फिल्‍म 'भारत' बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है। अब सलमान आने वाली कई इंट्रेस्टिंग फिल्‍मों में नजर आएंगे।

जहां वह 'दबंग 3' की तीसरी इंस्‍टॉलमेंट में दिखेंगे, वहीं आलिया भट्ट के ऑपोजिट संजय लीला भंसाली फिल्‍म 'इंशाअल्‍लाह' में नजर आएंगे। इसके अलावा टाइगर फ्रैंचाइज के तीसरे सीक्‍वल की भी बात चल रही है।

इस बीच ऐक्‍टर के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, दबंग 3 की शूटिंग के बाद सलमान डायरेक्‍टर सोहेल खान की फिल्‍म 'शेर खान' पर काम शुरू कर सकते हैं।


इससे पहले कुछ कारणों से फिल्‍म को होल्‍ड कर दिया गया था लेकिन इस पर काम कभी नहीं रुका और अब सारी चीजें सेटल होने के बाद टीम जल्‍द ही इस प्रॉजेक्‍ट पर काम शुरू कर सकती है।

एक सूत्र के मुताबिक, स्‍क्रिप्‍ट पर माथापच्‍ची जारी है और इसका काफी पूरा कर लिया गया है। फिल्‍म में वीएफएक्‍स का अहम रोल होगा जिससे फिल्‍म में अडवेंचर और बढ़ेगा।

कहा जा रहा है कि 'इंशाअल्‍लाह' के बाद सलमान 'शेर खान' पर काम शुरू करना चाहते हैं। जहां तक बात 'किक 2' की है तो सूत्रों का कहना है कि इसकी स्‍क्रिप्‍ट पर काम चल रहा है।

Source : Agency