भोपाल
 मध्यप्रदेश की कमल नाथ  सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ जहां कई मंत्री यह कह रहे हैं कि अधिकारी मंत्री की नहीं सुन रहे हैं वहीं, दूसरी तरफ मध्यप्रदेश सरकार के गैस त्रासदी राहत एवं पुनर्वास, पिछड़ा एवं अल्पसंख्यक कल्याण के मंत्री आरिफ अकील के पीए (निजी सहायक) अबरार खान एक वीडियो शेयर करने के बाद सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने ये वीडियो एक व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर किया है। मंत्री के पीए द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो पाकिस्तान के समर्थन में है।

पाकिस्तान जिंदाबाद का वीडियो
अबरार खान के इस वीडियो को शेयर करने के बाद बवाल मच गया है। उनके मोबाइल नंबर से शेयर किए गए इस वीडियो में पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों की खुशहाली को दिखाया गया है। इस साथ ही वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लग रहे हैं।

क्या है वीडियो में
इस वीडियो में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान  यह कहते दिख रहे हैं कि मोदी के भारत को हम बताना चाहते हैं कि उनके यहां अल्पसंख्यक कैसे रह रहे हैं। इस वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगे हैं।

ग्रुप में विधानसभा के प्रमुख सचिव भी जुड़ें हैं
जिस ग्रुप में यह वीडियो शेयर किया गया है। उसमें भाजपा और कांग्रेस विधायकों के निज सहायकों के साथ-साथ विधानसभा के प्रमुख सचिव भी एड हैं। ग्रुप में वीडियो पोस्ट होने के बाद से बहस शुरू हो गई है कि आखिर पीए इस तरह के वीडियो पोस्ट करके क्या दिखाना चाहते हैं।

पीए ने दी सफाई
मंत्री आरिफ अकील के पीए ने मामले में सफाई देते हुए कहा- मुझे व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर किए गए वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हो सकता है मेरे बच्चे ने मेरे मोबाइल से कोई वीडियो शेयर किया हो। मुझे तो इसे ग्रुप से डिलीट करना भी नहीं आता इसलिए मैं इसे डिलीट भी नही कर पाया।

Source : Agency