Samsung ने इस साल काफी आक्रामक तरीके से अपने स्मार्टफोन रेंज को बढ़ाया है। साल की शुरुआत में ही कंपनी ने गैलेक्सी A-सीरीज, M-सीरीज को लॉन्च करने के साथ ही पहले फोल्डेबल फोन गैलेक्सी फोल्ड से भी पर्दा उठाया था। इस दौरान सैमसंग अपने A-सीरीज और M-सीरीज को लेकर काफी उत्साहित रहा। कंपनी ने इस सीरीज के तहत कई शानदार फीचर वाले स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है। M-सीरीज की बात करें Galaxy M20, M30 और M40 यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। M-सीरीज की सफलता से कंपनी काफी खुश है और अब उसने Galaxy M90 लॉन्च करने का फैसला किया है।

30,000 रुपये के आसपास हो सकती है कीमत

पॉप्युलर टिप्स्टर ईशान अग्रवाल और माइ स्मार्ट प्राइस की मानें को सैमसंग आजकल एक नए मिड-रेंज स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे गैलेक्सी M90 के नाम से लॉन्च करेगी। सैमसंग इसे 30 हजार रुपये की कीमत के आसपास लॉन्च कर सकता है क्योंकि कंपनी के पास 20 हजार रुपये के सेगमेंट में ऑफर करने के लिए गैलेक्सी M40 पहले से मौजूद है।

 

गैलेक्सी A70 पर हो सकता है बेस्ड

बताया जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी M90 सैमसंग A-सीरीज के गैलेक्सी A70 पर बेस्ड होगा। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो सैमसंग इसमें स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट उपलब्ध करा सकता है। वहीं फोन में 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 4000mAh की बैटरी दिए जाने की भी खबरें आ रही हैं। एक्सपर्ट्स का कहना है कि गैलेक्सी M-सीरीज के फोन प्लास्टिक यूनिबॉडी डिजाइन के साथ आते हैं। ऐसे में कंपनी गैलेक्सी M90 की कीमत को कम रखने के लिए इसमें ग्लॉसी प्लास्टिक फिनिश दे सकती है।


हो सकता है क्वॉड रियर कैमरा सेटअप

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और पंच-होल डिस्प्ले आजकल ट्रेंड में हैं। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि गैलेक्सी M90 AMOLED पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा। साथ ही कहा जा रहा है कि सैमसंग इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध कराने पर विचार कर रहा है। फोन दिवाली के मौके पर लॉन्च किया जा सकता।

Source : Agency