रायगढ़
छत्तीसगढ़  के रायगढ़ जिले में राजनीति करने वाले बीजेपी  नेता का एक कथित पोर्न वीडियो  ने इन दिनों प्रदेश की राजनीति में हलचल तेज कर दी है. वायरल वीडियो  में एक शख्स युवती के साथ बंद कमरे में अश्लील हरकत करता नजर आ रहा है. वीडियो में नजर आने वाले शख्स को रायगढ़ के खरसिया क्षेत्र का बीजेपी नेता और नगर पालिक अध्यक्ष  कमल गर्ग बताया जा रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद से प्रदेश की राजनीति में हलचल मच गई है. ​कथित वायरल वीडियो में जिस कमल गर्ग के होने की बात कही जा रही है, वो प्रदेश के दिग्गज बीजेपी नेताओं का करीबी भी माना जाता है.

बता दें कि इस साल के अंत में प्रदेश के कई पंचायत और नगरीय निकायों में चुनाव  होने हैं. इसमें खरसिया नगर पालिका भी शामिल है. ऐसे में चुनाव से कुछ महीने पहले पालिका अध्यक्ष का कथित पोर्न वीडियो वायरल होने के बाद से राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है. सूत्रों के मुताबिक वायरल वीडियो करीब दो साल पुराना है. इसे लेकर पहले भी स्थानीय स्तर पर बवाल मच चुका है. अब निकाय चुनाव से पहले इसे फिर से वायरल कर दिया गया है.

नेता ने बताया एडिट वीडियो
बीजेपी नेता कमल गर्ग का कथित वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश की राजनीति में हलचल तेज हो गई है. इस पूरे मामले में कमल गर्ग ने मीडिया से चर्चा में कहा कि जो, ​वीडियो वायरल किया जा रहा है, उसमें वे नहीं है. उनका चेहरा एडिट कर उसमें जोड़ा गया है. गर्ग ने बताया कि पहले भी ये वीडियो सामने आ चुका है. उस समय उन्होंने खरसिया पुलिस थाने में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई थी. इस तरह का एडिट वीडियो वायरल कर उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है.

Source : Agency