भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में करारी हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि उनकी टीम का हौसला कम नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ मौजूदा टी-20 सीरीज में टीम को वापसी करने के लिए उन्हें 'ऑस्ट्रेलियाई तरीके' का क्रिकेट खेलना होगा। 
बता दें कि वन-डे सीरीज में भी भारत ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को 4-1 से मात दी थी और मौजूदा तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भी भारत ने सीरीज पर 1-0 से बढ़त बना ली है। भारतीय टीम ने रांची में  खेले गए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में 9 विकेट से जीत दर्ज की थी।

टी20 सीरीज के दूसरे मैच की पूर्व संध्या पर वार्नर ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, हमें मैदान में उतर कर अच्छा खेल दिखाना होगा और खुद का सौ प्रतिशत समर्थन करना होगा। हमें सिर्फ वैसा क्रिकेट ही खेलना है जिसके लिए हमें जाना जाता है। हम ऐसी ही शैली की क्रिकेट खेलते है।' गौरतलब हो कि सीरीज का दूसरा मुकाबला आज शाम गुवाहाटी में खेला जाएगा।

उन्होंने आगे कहा, मैं इसके बारे में ज्यादा चिंतित नहीं हूं। यदि आप मैच में जल्दी भी आउट हो जाते हैं तो वह भी साझेदारी के लिए एक तरीके का बिखराव ही है। ऐसे में हर कोई निराश होता है, कोई भी आउट नहीं होना चाहता है। हां, यह जरूर है कि हमेशा इसका कोई कारण होता है। लोग दबाव की बात करते हैं। लोग बात करते है कि दो बल्लेबाज आए दोनों आउट हो गए।

Source : Agency