लखनऊ 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले ढ़ाई साल के दौरान उनकी सरकार की उपलब्धियों और राज्य के भविष्य के लिए विकास की दिशा में उठाए गए कदमों को लोगों के सामने रखा। योगी आदित्यनाथ ने मंदी को तात्कालिक बताते हुए कहा कि हम इसे जल्द उबरेंगे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने जो कॉरपोरेट छूट दी है उसका लाभ हमें मिलने वाला है और दो देशों की लड़ाई का फायदा हमें मिलेगा। इससे देश में निवेश बढ़ेगा। यह मंदी तात्कालिक है और हम इससे उबरेंगे।

यूपी में पहले नहीं करना चाहता था कोई निवेश 
उन्होंने कहा कि पहले यूपी में कोई निवेश नहीं करना चाहता था। मैंने कहा था कि ग्लोबल समिट करो मैं उसमें आऊंगा। हर साल की समिट में यह निवेश बढ़ता चला गया। तीसरे समिट में हमारे ढाई लाख करोड़ के निवेश का प्रस्ताव मिला था। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब हम डिफेंस समिट करने जा रहे हैं। इसको लेकर लोगों में बहुत उत्साह है। यह माहौल शुभ अवसर है जिससे राज्य की खुशहाली के लिए अच्छा है। इससे एक ट्रिलियन इकनॉमी प्रदेश की होगी और देश की पांच ट्रिलियन इकनॉमी के लक्ष्य को हासिल करेंगे।

तरक्की का राजमार्ग: मंदी है अस्थाई, भारत और यूपी अपना लक्ष्य करेगा हासिल
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले ढ़ाई साल के दौरान उनकी सरकार की उपलब्धियों और राज्य के भविष्य के लिए विकास की दिशा में उठाए गए कदमों को लोगों के सामने रखा। योगी आदित्यनाथ ने मंदी को तात्कालिक बताते हुए कहा कि हम इसे जल्द उबरेंगे।
 

Source : Agency