कोच्चि 

केरल में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग लड़की को जिंदा जलाए जाने की वारदात को अंजाम दिया गया है.

घटना कोच्चि के कोक्कानड में हुई. जहां गुरुवार तड़के एक नाबालिग लड़की को जिंदा जला कर मार डाला गया. पुलिस के मुताबिक 17 साल की एक लड़की देविका को उसके दूर के रिश्तेदार मिधुन (26) ने आग के हवाले कर दिया. लड़का उससे शादी करना चाहता था , लेकिन लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद मिधुन ने लड़की को जिंदा जला दिया.

इतना ही नहीं, लड़के ने लड़की को जिंदा जला देने के साथ ही अपने आपको भी आग के हवाले कर दिया. जिसमें दोनों बुरी तरह झुलस गए. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. हालांकि इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई है. इस मामले में देविका को बचाते वक्त उसके पिता भी आग में जलकर घायल हो गए.

कैसे वारदात को दिया अंजाम?

पुलिस का कहना है मिधुन देविका से शादी करना चाहता था. हालांकि मामले में देविका के घरवालों ने शादी करने से इनकार कर दिया क्योंकि देविका काफी छोटी थी. हालांकि मिधुन नहीं माना और अपनी बात पर अड़ा रहा. जिसके बाद देविका के परिवार ने पुलिस से संपर्क किया और पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर इस मुद्दे को सुलझाना चाहा. जिसके बाद मिधुन इस बात से सहमत हो गया कि वो देविका को न ही परेशान करेगा और न ही उसका पीछा करेगा.

इसके बाद गुरुवार को अचानक मिधुन देविका के घर पहुंचा और जबरदस्ती देविका से मिलना चाहा. लेकिन देविका के पिता ने उसे अंदर जाने से मना कर दिया. लेकिन जब देविका घर से बाहर आई तो मिधुन ने देविका पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया. इसके बाद मिधुन ने भी खुद को आग लगा ली. घटना में दोनों की मौत हो गई.

Source : Agency