भोपाल
 लखनऊ में हिन्दू महासभा के अध्यक्ष कमलेश तिवारी के नृशंस के बाद यूपी से लेकर एमपी तक जमकर सियासत हो रही है। नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है।वही कांग्रेस द्वारा कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार की जमकर घेराबंदी की जा रही है। अब कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को लेकर सवाल उठाए है और एक के बाद एक कई ट्वीट किए है।

एक वीडियो का लिंक शेयर करते हुए दिग्विजय ने ट्वीट कर लिखा है कि जिस व्यक्ति का नाम कमलेश तिवारी की मॉं ले रही है उसे उप्र की पुलिस गिरफ़्तार क्यों नहीं कर रही है? और क्या प्रमाण चाहिये?शिव कुमार गुप्ता जिस का नाम कमलेश की माता जी ले रही हैं क्या वह भाजपा का नेता है? भाजपा स्पष्ट करे।

दिग्विजय ने अगले ट्वीट में लिखा है कि पहले कमलेश की सुरक्षा हटाई फिर उसकी हत्या उसी के घर में और उस समय घर में एक उप्र पुलिस का सुरक्षा कर्मी मौजूद और हत्यारे हत्या कर निकल गये? यह सुनोयोजित हत्या है या नहीं? योगी जी क्या आप गुरू गोरखनाथ जी की गादी पर रहते हुए एक ब्राह्मण की हत्या होती देखते हुए भी आप चुप रहेंगे? भाजपा के हत्यारे को गिरफ़्तार नहीं करेंगे? मुझे आप से यह उम्मीद नहीं थी।

बता दे कि  शुक्रवार को लखनऊ में दो बदमाशों ने हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की नृशंस हत्या कर दी थी। घटना के बाद गुस्साए समर्थकों ने  सड़कों पर उतरकर जमकर प्रदर्शन किया था।वही उनके बेटे ने शनिवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) से जांच की मांग की थी।पुलिस को जांच में आज रविवार को पता चला है कि हत्यारों ने अशफाक और मोइनुद्दीन के नाम से होटल में कमरा बुक किया था। पुलिस ने बताया कि दोनों अपने असली नाम से वहां ठहरे थे। होटल के कमरे से तौलिया मिला है, जिसमें खून के निशान मिले हैं। फॉरेंसिक विभाग से इन कपड़ों में मिले खून के धब्बों का मिलान कमलेश तिवारी के खून के करवाया जाएगा।इधर कमलेश की मां आज सीएम योगी से मुलाकात करने पहुंची है। इसके अलावा कमरे से भगवा रंग के कपड़े भी मिले हैं।मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस की 10 टीमें काम कर रही हैं। लखनऊ के एसपी क्राइम गुजरात में भेजी गई टीम को लीड कर रहे हैं।

Source : Agency