मुरादाबाद 
                                                                                                                                                                  
सार्वजनिक स्थल पर धूम्रपान करना पूर्णतया प्रतिबंधित है। इसके बावजूद शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के मुरादाबाद देहात विधायक हाजी इकराम कुरैशी जिला अस्पताल परिसर में सिगरेट के छल्ले उड़ाते नजर आए। उनकी यह हरकत वीडियो कैमरे में भी कैद हो गई है। खास यह कि जब उनसे  इस बारे में सवाल किया तो गलती मानने के बजाय उन्होंने बेतुका जवाब दिया कि बदनाम होंगे तो क्या नाम न होगा।
 
सार्वजनिक स्थल पर धूम्रपान करना पूर्णतया प्रतिबंधित है। इसके बावजूद शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के मुरादाबाद देहात विधायक हाजी इकराम कुरैशी जिला अस्पताल परिसर में सिगरेट के छल्ले उड़ाते नजर आए।
 
शुक्रवार को सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन के अवसर पर मुरादाबाद देहात विधायक हाजी इकराम कुरैशी जिला अस्पताल में मरीजों का हाल जानने पहुंचे थे। उन्हें जिला अस्पताल में फल वितरण करना था। फल वितरण करने से पूर्व सपा विधायक अस्पताल परिसर में ही इमरजेंसी गेट के पास सिगरेट पीने लगे। उन्होंने एक के बाद एक कई कश लगाए। विधायक की सार्वजनिक स्थल पर धूम्रपान की इस हरकत की वहां खड़े कुछ लोगों ने वीडियो भी बना ली और स्थानीय व्हाट्स एप ग्रुप पर डाल दिया।

विधायक फल वितरण करने के बाद जब बाहर आए तो उनसे इस संबंध में सवाल किया गया। सार्वजनिक स्थल पर धूम्रपान के सवाल पर पहले तो विधायक बचते नजर आए। कहा कि मैं पार्क के पास खड़ा था, अस्पताल में नहीं लेकिन वीडियो की बात की गई तो मुस्कुराते हुए कहा कि ऐसे वीडियो वायरल होने से बदनाम होंगे तो क्या नाम नहीं होगा। अभी तीन दिन पहले ही तहसील दिवस के दिन बिलारी में डीपीआरओ अपनी गाड़ी में बैठ कर सिगरेट पी रहे थे। वीडियो देखने के बाद डीएम ने डीपीआरओ का चालान काट कर दो सौ रुपये जुर्माना वसूल कराया था।

Source : Agency