22 नवंबर को ऐक्टर कार्तिक कार्यन का बर्थडे है और इस खास मौके पर उन्हें परिवार से लेकर दोस्तों से ढेरों सरप्राइज मिले। उनके मम्मी-पापा ने ढेरों केक और डेकोरेशन से अपने बेटे को सरप्राइज किया, तो बाद में उनकी फिल्म 'पति पत्नी और वो' की टीम ने भी सरप्राइज दिया।

बर्थडे के दिन भी कार्तिक काम में बिजी दिखे। लेकिन परिवार और दोस्तों से मिले प्यार और साथ की वजह से उनकी वह थकान भी काफुर हो गई। अपने मम्मी-पापा के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद कार्तिक ने कॉलेज स्टूडेंट्स, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेट किया।

अब भला वह अपने मीडिया फ्रेंड्स को भला कैसे नाराज होने देते? कार्तिक ने मीडिया के साथ भी केक काटकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए विडियो में कार्तिक मीडिया के लोगों के साथ केक काटते नजर आ रहे हैं। जहां सभी लोगों ने उनके लिए 'हैपी बर्थडे' सॉन्ग गाया, वहीं उन्होंने भी सभी को अपने हाथ से केक खिलाया।


प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो कार्तिक आर्यन के पास कई सारी फिल्में हैं, जिनमें 'पति पत्नी और वो', 'भूलभुलैया 2' और 'दोस्ताना 2' शामिल हैं। इनमें से 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में वह एकदम 'हटके' रोल में नजर आएंगे।

Source : Agency