नई दिल्ली    
प्यार दुनिया की सबसे बेहतरीन चीज होती है लेकिन जब यह परेशानी का सबब बन जाए तो बहुत तकलीफ होती है। कुछ ऐसा ही मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) की स्टार फाइटर सिंडी डेनडोइस के साथ हुआ। रिंग में दुनिया की कई दिग्गज फाइटरों को धूल चटाने वालीं सिंडी अपने प्रेमी से हार गईं। बेल्जियम की 35 वर्षीय सिंडी का कुछ महीनों से एक अनजान आदमी से अफेयर चल रहा था। पर हाल में सिंडी ने उससे रिश्ता तोड़ लिया।

शुक्रवार को वह शख्स सिंडी के घर आया। वहां घर के बाहर दोनों की जमकर बहस हुई। फिर उसने सिंडी पर हमला कर दिया। उसने चाबी से सिंडी की नाक पर वार किया, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गईं। सिंडी की पिटाई करने के बाद वह वहां से भाग गया। सिंडी को उनके पड़ोसियों ने अस्पताल पहुंचाया। उनकी नाक पर सात टांके आए और शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चोट आई।

बाद में सिंडी ने मीडिया से कहा, मैं यह रिश्ता आगे कायम नहीं रखना चाहती थी। मैंने उससे कहा कि हम सिर्फ दोस्त बनकर रहेंगे लेकिन वह नहीं माना और उसने मुझ पर हमला कर दिया। हालांकि उसने कई बार मुझे धमकाया था लेकिन मैंने उसकी धमकी को कभी गंभीरता से नहीं लिया था।

सिंडी ने कहा, मैं रिंग से बाहर कभी नहीं लड़ना चाहती। हालांकि मैंने अपना बचाव किया लेकिन अचानक हुए हमले से मैं चोटिल हो गई। इसके बावजीद सिंडी ने कहा कि वह कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहतीं। उन्होंने कहा, हम सब इंसान हैं और हम सभी से गलती होती है। लेकिन मैं अब ज्यादा सचेत रहूंगी।

Source : Agency