नई दिल्ली 
जस्सी जैसी कोई नहीं' सीरियल से रातोंरात मोना सिंह  लाइमलाइट में आ गई थीं। मोना सिंह ने टीवी के अलावा बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि 38 साल की मोना सिंह की 27 दिसंबर को मुंबई में शादी है। मोना साउथ के इन्वेस्टमेंट बैंकर श्याम से शादी कर रही हैं। खबरों की मानें तो मोना अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं। 26 दिसंबर को प्री वेडिंग पार्टी आयोजित की जाएगी।  मोना पिछले एक साल से साउथ के एक बैंकर को डेट कर रही हैं। मोना की शादी की खबर सुनकर उनके फैन्स की धड़कनें तेज हो गई हैं। 
 मोना सिंह अपने इस खास दिन पर ज्यादा अटेंशन नहीं चाहती हैं इसलिए इसकी सूचना सिर्फ खास दोस्तों को ही दी गई है। खबर है कि शादी से पहले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन भी होगा। वहीं मीडिया रिपोर्ट की मानें को मोनी की शादी में इंडस्ट्री से जुड़े कुछ खास लोग शामिल हो सकते हैं। इन खास मेहमानों में गौरव गेरा, राजेश खेरा और रक्षंदा खान का नाम शामिल हैं। मोना ने बीते दिनों गोवा में अपनी बैचलर पार्टी भी आयोजित की थी। शादी में मोना के नजदीकी लोगों को ही आमंत्रित किया जाएगा। 
आपको बता दें,  मोना सिंह आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। मोना सिंह ने साल 2003 में 'जस्सी जैसी कोई नहीं' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल में मोना ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जो देखने में तो सुंदर नहीं है लेकिन उसका दिमाग बहुत तेज है। इस सीरियल से मोना सबकी नजरों में आ गई थीं। इसके बाद मोना ने 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी', 'क्या हुआ तेरा वादा', 'इतना करो न मुझे प्यार', 'प्यार को हो जाने दो', 'कवच: काली शक्तियों से', 'कहने को हमसफर है' और 'ये मेरी फैमिली' शामिल है।  फिल्म ‘3 इडियट्स’ में मोना करीना कपूर की बहन का किरदार निभा चुकी है।

Source : Agency