छोटे परदे के पिछले कुछ सालों में अलग हुए हैं। पिछले कुछ महीनों से लोकप्रिय धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के ऐक्टर करण शर्मा का उनकी पत्नी टियारा कार के साथ खटपट की खबरें आ रही थीं। अब खबर है कि दोनों ने तलाक ले लिया है।

ऐक्टर करण शर्मा और टियारा कार 24 दिसंबर को कानूनी तरीके से एक-दूसरे से अलग हो गए। दोनों के बीच तलाक आपसी सहमति से हुआ है। हालांकि लंबे से समय से दोनों अलग-अलग रह रहे थे।
ध्यान रहे कि करण शर्मा और टियारा कार की सगाई फरवरी 2015 में हुई थी। इसके काफी दिनों बाद नवंबर 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंधे। दोनों की शादी उत्तराखंड में हुई। करण शर्मा मूल रूप से उत्तराखंड के गढ़वाल इलाके से हैं, वहीं टियारा बंगाली परिवार से हैं।

शुरू में दोनों के रिश्ते में काफी मिठास रही। लेकिन पिछले कुछ महीनों से दोनों के रिश्तों में दरार की खबरें आने लगी थीं। दोनों के रिश्तों में दरार की वजह क्या है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

दोनों के बीच दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड की वजह से हुई थी। फिर धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गया। ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम करने से पहले करण शर्मा 'पवित्र रिश्ता' और 'काला टीका' में काम कर चुके हैं। वहीं टियारा को इंडियन आइडल के सीजन 5 में बतौर कंटेस्टेंट लोकप्रियता मिली थी।

तलाक को लेकर करण शर्मा ने अभी कुछ भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं अपने लिए थोड़ा समय चाहता हूं। मैं इस पर बाद में बात करूंगा।

Source : Agency