लखनऊ
फिल्म अभिनेता अजय देवगन और काजोल की फिल्म तान्हाजी यूपी में टैक्स फ्री हो गई है। योगी सरकार के फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान करते ही सोशल मीडिया पर #थैंकयूयोगीजी ट्रेंड करने लगा। अजय देवगन ने भी यूपी सरकार को धन्यवाद करते हुए ट्वीट किया। वहीं अन्य यूजर्स ने भी तान्हाजी को टैक्स फ्री किए जाने की खुशी जताते हुए महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है।
अजय देवगन ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से लिखा, 'यूपी में तान्हाजी द अनसंग वॉरियर को टैक्स फ्री करने के लिए योगी आदित्यनाथ जी आपका धन्यवाद। मुझे और खुशी होगी अगर आप हमारी फिल्म देखें।' इसके साथ ही अजय देवगन ने #तान्हाजीयूनाइट्सइंडिया हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है।

यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के परममित्र और मराठा सरदार तान्हाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है। बताया गया है कि फिल्म के को-प्रड्यूसर और ऐक्टर अजय देवगन ने सीएम से इसके लिए अनुरोध किया था।


ट्विटर पर ट्रेंड हुआ थैंक यू योगी जी
यूपी सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने की घोषणा करते हुए कहा कि तान्हाजी की वीरता और उनके त्यागपूर्ण जीवन से प्रेरणा प्राप्त कर सकें इसलिए सीएम ने इसे टैक्स फ्री करने का फैसला किया है। योगी सरकार के ऐलान करते ही सोशल मीडिया यूजर्स योगी सरकार को धन्यवाद करते हुए #थैंकयूयोगीजी कह रहे हैं।


महाराष्ट्र सरकार निशाने पर
साथ ही लोग महाराष्ट्र सरकार पर अब तक फिल्म को टैक्स फ्री न किए जाने पर निशाना साध रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'तान्हाजी अनसंग वॉरियर यूपी में टैक्स फ्री हो गई लेकिन जहां इसे पहले टैक्स फ्री होना चाहिए था, वहां की सरकार अभी तक विचार कर रही है। शिवाजी महाराज की सेना मूकदर्शक है? #थैंकयूयोगीजी'


'तान्हाजी को टैक्स फ्री करने के लिए थैंक यू योगी जी'
एक अन्य यूजर ने लिखा, 'तान्हाजी को टैक्स फ्री करने के लिए थैंक यू योगी जी। हमारे अनसंग हीरो की कहानी की बताया और सुना जाना जरूरी है। भारत के दूसरे देशों को भी इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की जरूरत है।'

Source : Agency