कॉमेडी के सुपरस्टार कपिल शर्मा हाल ही में पिता बने हैं। कपिल की नन्हीं परी अनायरा भी अब खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कुछ दिनों पहले कपिल ने खुद बिटिया की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अब बॉलिवुड की मशहूर सिंगर ऋचा शर्मा उनकी बिटिया से मिलने घर पहुंच गईं। ऋचा ने कपिल की बिटिया के साथ तस्वीर शेयर की है। बता दें कि ऋचा कपिल को अपना भाई मानती हैं।
ऋचा शर्मा ने इंस्टा पर कपिल और उनकी बेटी की तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में कपिल की बेटी ऋचा की गोद में है जबकि कपिल खुद सेल्फी ले रहे हैं। ऋचा मुस्करा रही हैं। सिंगर की गोद में कपिल की बिटिया बिल्कुल शांत और किसी परी की तरह दिख रही है। एक तस्वीर में ऋचा और कपिल की बिटिया सिर्फ हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में कपिल, उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ, ऋचा और अनायरा एक साथ हैं।


'भाई और भाभी को फिर से बधाई'
ऋचा ने इंस्टा पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ...और आखिरकार मैं मेरी लिटिल ऐंजल अनायरा से मिल पाई। प्यारी गुड़िया तुम्हें बहुत सारी शुभकामनाएं और दुआएं। एक बार फिर भाई (कपिल शर्मा) और भाभी (कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ)को बहुत-बहुत बधाई।'

सोशल मीडिया पर वायरल हो गई तस्वीर
ऋचा ने जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, यह वायरल हो गई। लोगों ने इस पर काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं दी हैं। लोगों ने कपिल की बिटिया को आशीर्वाद और प्यार देने के साथ ही दोनों भाई-बहन (ऋचा और कपिल) के रिश्ते को यूं ही बरकरार रखने के लिए भी दुआएं दी हैं। कुछ लोगों ने लिखा है कि कपिल की बेटी कितनी क्यूट है।

Source : Agency