नई दिल्ली 

बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार शाहरुख खान से जुड़ी हर चीज काफी यूनिक होती है. चाहे वह उनका स्टाइल सेंस हो या फिर उनका घर. समंदर किनारे मौजूद शाहरुख खान का बंगला मन्नत उनकी सालों की मेहनत का नतीजा है. इसका नाम उन्होंने मन्नत इसीलिए रखा क्योंकि ये उनके दिल के सबसे करीब चीजों में से एक था जिसकी वह खुदा से ख्वाहिश किया करते थे.

लेकिन अगर कोई शाहरुख खान के इस करोड़ों के बंगले में एक कमरा किराए पर लेना चाहे तो उसका रेंट कितना पड़ेगा? बुधवार शाम #AskSRK सेशन के दौरान शाहरुख खान ने तमाम सवालों के जवाब दिए और इसी बीच एक ट्विटर यूजर ने उनसे पूछ लिया कि यदि वो मन्नत में एक कमरा किराए पर लेना चाहे तो उसे कितने में पड़ेगा? जानिए हाजिर जवाब शाहरुख ने यूजर ने क्या कहा.

शाहरुख खान ने कहा, "30 साल की मेहनत में पड़ेगा." यानि जाहिर है कि शाहरुख के दिल के सबसे करीब इस घर को वह किसी भी कीमत में किसी को किराए पर नहीं देंगे और अगर कोई ऐसा घर कमाना चाहता है तो उसे जी तोड़ मेहनत करनी चाहिए. बता दें कि शाहरुख ने मुंबई स्थ‍ित अपना बंगला मन्नत 2001 में 13.32 करोड़ में लीज पर खरीदा था. लेकिन आज इस बंगले की कीमत 200 करोड़ रुपए है.
 
किराए पर रहा करते थे शाहरुख
शाहरुख ने 2001 में इस जगह को लीज पर लेने के लिए वन टाइम ऑक्यूपेसी फीस 8.3 करोड़ रुपये दिए थे. इससे पहले शाहरुख खान मुंबई में रेंट पर रहते थे. Housing.com के अनुसार, शाहरुख ने 2446 वर्ग फीट जगह 2001 में खरीदी थी. उस समय वे 2325 रुपए प्रतिवर्ष मिनिमल रेंट चुकाते थे. तब इसे विला विएना कहा जाता था.

Source : Agency