रायपुर
नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में भाजपा देशव्यापी अभियान चला रही है। इसी कड़ी में आज राजधानी के हिन्द स्पोर्टिंग मैदान से बूढ़ातालाब धरना स्थल तक भाजपा ने एक बड़ी रैली निकाली।

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर निकाली गई जनजागरूकता तिरंगा रैली में उत्तरप्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य विशेष रुप से शामिल हुए। रैली सभा को भाजपा नेताओं ने संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार यह कानून किसी की नागरिकता छीनने के लिए नहीं, बल्कि नागरिकता देने के लिए ला रही है। इस कानून से देश में किसी की नागरिकता नहीं जाएगी।

पूर्व विधासभा अध्यक्ष गौरी शंकर अग्रवाल,सांसद सुनील सोनी, पूर्व मंत्री राजेश मूणत, बृजमोहन अग्रवाल,संगठन मंत्री पवन साय,प्रफुल्ल विश्वकर्मा,नंदे साहू.अंजय शुक्ला,राजीव अग्रवाल सहित भाजपा के पार्षद व सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता आज दोपहर हिन्द स्पोर्टिंग मैदान में एकजुट हुए। वहां से तिरंगा लहराते हुए उनकी एक बड़ी रैली निकली, जो लाखे नगर चौक, लिली चौक, कंकालीपारा चौक होकर बूढ़ापारा धरना स्थल पहुंची। वहां नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में निकली रैली सभा के रूप में तब्दील हुई। सभा को भाजपा नेताओं ने संबोधित करते हुए सीएए का जोरदार समर्थन किया।

Source : Agency