जबलपुर
महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों मध्य प्रदेश में हैं. वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ कान्हा टाइगर रिजर्व घूमने आए हैं. महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों मध्य प्रदेश में हैं. वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ कान्हा टाइगर रिजर्व घूमने आए हैं.

महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों मध्य प्रदेश में हैं. वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ कान्हा टाइगर रिजर्व घूमने आए हैं.

माही चार्टर्ड प्लेन से बैहर के बिरसी एयर स्ट्रिप पर उतरे. धोनी यहां 31 जनवरी तक बंजाराटोला रिसॉर्ट में रुकेंगे. इस दौरान वह जंगल सफारी का आनंद लेंगे. माही चार्टर्ड प्लेन से बैहर के बिरसी एयर स्ट्रिप पर उतरे. धोनी यहां 31 जनवरी तक बंजाराटोला रिसॉर्ट में रुकेंगे. इस दौरान वह जंगल सफारी का आनंद लेंगे.

माही चार्टर्ड प्लेन से बैहर के बिरसी एयर स्ट्रिप पर उतरे. धोनी यहां 31 जनवरी तक बंजाराटोला रिसॉर्ट में रुकेंगे. इस दौरान वह जंगल सफारी का आनंद लेंगे.

सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कान्हा विजिट पूरी तरह से गोपनीय है. इस दौरान वे पूरा समय अपने परिवार के साथ बिताएंगे. सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कान्हा विजिट पूरी तरह से गोपनीय है. इस दौरान वे पूरा समय अपने परिवार के साथ बिताएंगे.

सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कान्हा विजिट पूरी तरह से गोपनीय है. इस दौरान वे पूरा समय अपने परिवार के साथ बिताएंगे.

माही के यहां पहुंचने की खबर लगते ही आसपास के ग्रामीण और क्षेत्रीय लोगों का हुजूम लग गया. माही रिसार्ट के गेट पर वहां के स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों से मिले. सबने उनके साथ सेल्फी ली. माही के यहां पहुंचने की खबर लगते ही आसपास के ग्रामीण और क्षेत्रीय लोगों का हुजूम लग गया. माही रिसार्ट के गेट पर वहां के स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों से मिले. सबने उनके साथ सेल्फी ली.

माही के यहां पहुंचने की खबर लगते ही आसपास के ग्रामीण और क्षेत्रीय लोगों का हुजूम लग गया. माही रिसार्ट के गेट पर वहां के स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों से मिले. सबने उनके साथ सेल्फी ली.

Source : Agency