मुरैना

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में  भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में दो युवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो युवक घायल हो गई।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया वही मृतकों के शवों को पीएम के लिए भेजा।आरोपी डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, कैलारस निवासी 18 वर्षीय सौरभ पुत्र रामहेत जाटव, 20 वर्षीय सेवा गांव निवासी अंकित पुत्र रघुनाथ जाटव, 20 वर्षीय प्रेम सिंह पुत्र उदय सिंह व चंद्रबदनी नाका ग्वालियर निवासी और 18 वर्षीय विक्की पुत्र रामबाबू जाटव एक ही बाइक पर सवार होकर शुक्रवार को ग्वालियर जा रहे थे। जैसे ही वह हाइवे पर राजू ढाबे के सामने पहुंचे पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे सौरभ व अंकित ट्रक के पहियों के नीचे आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही बाकी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए ग्वालियर रेफर किया गया।

वहीं दो अन्य युवकों को भी हाथ और सिर में चोटें आई है। ​उपचार के लिए तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत में सुधार नहीं होने पर तुरंत दोनों घायलों को ग्वालियर अस्पताल रेफर किया गया है।घटना के बाद लोगों ने हाइवे पर जाम लगाने और वाहनों को आग लगाने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस की सजगता से बात बढ़ नहीं पाई। पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

 

Source : Agency