ग्वालियर
प्रॉपर्टी कारोबारी व व्यवसायी राजा शर्मा पर हक जताने की चल रही लड़ाई में सोमवार को कांग्रेस नेत्री रश्मि पवार शर्मा व रितु शर्मा महिला थाने में गुथम गुत्था हो गई। दोनों ने एक दूसरे से मारपीट की और बाल पकड़कर भी खींचे। कांग्रेस नेत्री कहती रहीं मेरे पति के पीछे क्यों पड़ी है। जबकि रितु कहती रही वो मेरा पति है। करीब 10 मिनट तक सबके सामने यह सीन चलता रहा। इसके बाद थाने की महिला फोर्स ने दोनों को संभाला।

दोनों महिलाओं के साथ आई उनकी सहयोगियों ने भी मारपीट में भूमिका निभाई। हंगामे की सूचना मिलते ही महिला थाना प्रभारी अनीता मिश्रा मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। दोनों को अलग-अलग रूम में बैठाकर काउंसलिंग की। जिसके बाद दोनों में राजीनामा हो गया। रितु शर्मा ने रश्मि पवार पर मारपीट का आरोप लगाया है वहीं रश्मि ने किसी भी तरह की मारपीट से इंकार किया है।

टेकनपुर निवासी व्यवसायी व प्रॉपर्टी कारोबारी राजा शर्मा पर रविवार रात हमला हुआ था। हमलावरों ने उस पर फायरिंग की थी। जिसमें वह बाल-बाल बचा। घटना के बाद कम्पू पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही थी। इसी सिलसिले में राजा की पत्नी कांग्रेस नेत्री रश्मि पवार शर्मा उनकी खैरियत जानने पहुंची थी। वहां उनका विवाद खुद को राजा की दूसरी पत्नी बताने वाली रितु शर्मा से हो गया।

विवाद होते ही कांग्रेस नेत्री अपनी कुछ महिला साथियों के साथ तत्काल वहां से निकलकर सोमवार सुबह 11 बजे महिला थाने पहुंची। पीछे-पीछे रितु शर्मा भी अपनी महिला मित्र के साथ वहां पहंुच गई। दोनों आमने सामने आईं तो फिर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप शुरू हुए। कुछ ही देर में आरोप गाली गलोज और उसके बाद मारपीट में बदल गए। दोनों ने एक दूसरे को चांटे मारे, बाल पकड़कर भी खींचा। साथ ही झगड़े में उनके साथ आई महिला मित्रों ने भी एक दूसरे के पक्ष में मारपीट की। महिला थाना परिसर में टीआई के केबिन के सामने दोनों में जमकर मारपीट हुई। महिला थाना फोर्स ने किसी तरह दोनों को काबू कर अलग-अलग रूम में बंद किया। साथ ही थाना प्रभारी अनिता मिश्रा को सूचना दी। सूचना मिलते ही अनिता मिश्रा मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों से अलग-अलग बात की। दोनों की काउंसलिंग की गई।

ढाई घंटे थाने में छुपी रहीं दोनों नेत्री
हंगामे की सूचना के बाद मीडिया के मौके पर पहुंचते ही दोनों महिलाएं व उनकी सहयोगी करीब सोमवार 11 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक कमरों में छुपी रहीं। करीब डेढ़ बजे पहले रितु शर्मा अपनी साथी के साथ बाहर निकलीं। उनके निकलने के करीब 20 मिनट बाद रश्मि पवार शर्मा बाहर आईं।

दो महीने पहले की थी रितु ने शिकायत
महिला थाने में दो से तीन महीने पहले रितु शर्मा ने लिखित शिकायत की थी। जिसमें उन्होंने राजा से अपनी शादी की बात कहते हुए कांग्रेस नेत्री रश्मि पवार शर्मा द्वारा उन्हें धमकाने व मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। तभी से यह मामला महिला थाना प्रभारी की जांच में था।

Source : Agency