मुंबई। बॉलीवुड सेलेब्स और क्रिकेट जगत के स्टार्स के बीच हमेशा से संबंध रहे हैं। कई संबंध गॉशिप से आगे नहीं बढ़ पाए तो कई संबंध मुकाम पर पहुंच गए। ऐसे कई कपल हैं जिन्होंने बाकायदा सात फेरे लिए। अब बॉलीवुड और क्रिकेट के साथ जुड़ी एक दिलचस्प प्रेम कहानी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री एक बॉलीवुड हीरोईन के साथ रिलेशनशिप में हैं। 

यह हीरोईन कोई और नहीं, परंतु इरफान के साथ 'लंच बॉक्स' और अक्षयकुमार के साथ 'ऐरलिफ्ट' जैसी फिल्में कर चुकीं निमरत कौर है। एक रिपोर्ट के अनुसार, 36 वर्षीय निमरत कौर रवि शास्त्री के साथ दो वर्ष से रिलेशन में हैं। यूं तो दोनों ने अपनी रिलेशनशिप के बारे में किसी को कानों कान भनक नहीं लगने दी। 

सवाल यह है कि ये दोनों स्टार एक दूसरे से कब और कैसे मिले? यह तो नहीं पता पर दोनों की मुलाकात 2015 में जर्मन लक्जरी कार की लांचिंग के वक्त हुई थी। कहा जाता है कि दोनों की यह मुलाकात प्रेम कहानी में बदल गई। 

रवि शास्त्री ने 2012 में बाईस साल बाद अपनी पहली पत्नी रितु सिंह से तलाक ले लिया था, जबकि निमरत कौर अभी सिंगल है। शास्त्री इंडियन टीम के साथ इंग्लेंड के दौर पर हैं जबकि निमरत एक वेब सीरिज की शूटिंग कर रही हैं। दोनों ने रिलेशनशिप को लेकर अभी कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें कि रवि शास्त्री की उम्र 56 वर्ष है। 

Source : desk