पटना
लोकसभा चुनाव 2019 की लड़ाई के लिए भाजपा कमर कस चुकी है. दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के बाद मंगलवार से बिहार भाजपा की दो दिवसीय कार्यसमिति बैठक बोधगया में शुरू हो रही है.

बैठक में बिहार भाजपा प्रभारी सह राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव समेत बिहार के सभी केंद्रीय मंत्री के साथ भाजपा के नेता और कार्यकर्ता मौजूद होंगे. इस कार्यसमिति में बिहार की चालीस सीटों पर जीत के साथ ही विपक्षियों की पोल खोलने की योजना बनायी जाएगी. भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक काफी महत्वपूर्ण इसलिए भी है, क्योंकि दो दिन पहले ही राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी राज्यों को चुनाव से संबधित गुरु मंत्र के रूप में खास निर्देश दिया है.

एनडीए के सभी घटक दलों के साथ मिलकर 2019 में क्लीन स्वीप का मंत्र बताते हुए बूथ को और मजबूत करने के साथ जनता से सीधा संपर्क कर केन्द्र कि जनकल्याण योजनाओ को घर-घर पहुंचाने को कहा है साथ ही एनडीए के सभी घटक दल के कार्यकर्ताओ को एकजूट होकर बूथ को मजबूत करने की भी बात कही है.

इसके अलावे एनडीए के सभी घटक दल विपक्ष द्वारा केन्द्र की एनडीए सरकार के साथ राज्य की सरकार के विषय में फैलाये जा रहे झूठ का खुलासा कर कांग्रेस समेत सभी विपक्षी पार्टियों के साजिश का खुलासा भी जनता के बीच करने का टास्क प्रधानमंत्री ने दिया है. जिसमें नोटबंदी,जीएसटी,एसटी-एससी कानून समेत कई मुद्दे है जिसकी सच्चाई और इससे होने वाले फायदे जनता को बताना शामिल है.

Source : Agency