भोपाल
कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद अब बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक दिल्ली में होगी, इस दौरान बैठक में बीजेपी मुख्‍यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह, सीईसी के सभी सदस्‍य और राज्‍यों के मंत्री मौजूद रहेंगे. एमपी से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह समेत कई नेता शामिल होंगे.

जानकारी के मुताबिक बैठक में सीएम शिवराज समेत एमपी के बड़े नेता प्रत्याशियों की पहली सूची पर चर्चा कर केंद्रीय नेतृत्व से मशविरा लेंगे. इसके बाद नाम तय किए जाएंगे. इससे पहले कांग्रेस ने भी दिल्ली में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठाक कर चुकी है. इसी क्रम में अब बीजेपी भी जल्‍द से जल्‍द प्रत्‍याशियों की घोषणा करना चाहती है.

वहीं इससे पहले मध्य प्रदेश में उस समय हड़कंप मच गया जब पहले कांग्रेस उम्मीदवारों की सोशल मीडिया पर फर्जी सूची वायरल हुई उसके बाद बीजेपी के 125 उम्मीदवारों की सूची वायरल हो गई. हालांकि इन सूचियों की पुष्टि नहीं हो पाई है.

इसके अलावा सोशल मीडिया में भी फर्जी सूचियों का दौर जारी है. लिस्ट कौन जारी कर रहा है यह किसी को नहीं पता? चौंकाने वाली बात यह है कि लिस्ट को लेकर अभी तक कांग्रेस और बीजेपी दोनों दलों ने सायबर सेल या पुलिस से शिकायत नहीं की है. हालांकि दोनों ही पार्टियों द्वारा इसकी पुष्टि नहीं की गई है.

Source : Agency