मुंबई
एक्ट्रेस श्वेता सालवे इन दिनों गोवा में हॉलीडे एंजॉय कर रही है। इस हॉलीडे की कुछ तस्वीरें श्वेता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। इन तस्वीरों में वह कहीं बिकिनी पहन पूल में मस्ती करती दिख रही है तो कहीं बिकिनी पहन सिगरेट पीती दिख रही है। सिगरेट पीती श्वेता की तस्वीर पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कुछ लोगों ने उन्हें बुरी मां तक कह दिया। डायरेक्ट मैसेज पर आए ऐसे कमेंट्स के जवाब में श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर पोस्ट की। 

तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, 'हां मैं शराब पीती हूं और स्मोक भी करते हैं। मैं रियल हूं, सच्ची हूं और जमीन से जुड़ी हूं। इसके लिए मुझे जज करने वाले आप कोई नहीं और मैं कैसी मां हूं इसका फैसला आप नहीं करेंगे। मैंने कभी किसी की च्वाइस पर सवाल नहीं उठाया और बदले में मैं भी यही उम्मीद करती हूं। शराब और सिगरेट कैसे मुझे एक बुरा इंसान बना सकते हैं या एक बुरी मां? क्या तुम्हें लगता है मैं अपनी जिंदगी बर्बाद कर रही हूं? क्या तुम्हें मैं अनइंप्लायड या जॉबलैस लगती हूं? क्या तुम्हें लगता है मैं अपनी बच्ची को इग्नोर कर रही हूं? मैं काम कर रही हूं और एक साथ बहुत सारे काम.. मैं एक एक्ट्रेस हूं एक डांसर हूं।' श्वेता ने लिखा कि मैं देश की सबसे बड़ी सीटीज में रहती हूं। ऐसा हो सकता है कि मेरे बातें थोड़ी सख्त लगें लेकिन आप कोई नहीं हो मेरी काबिलियत पर सवाल उठाने वाले।

बता दें कि श्वेता साल्वे कई टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। जिनमें 'प्यार में कभी-कभी' और 'दिल तो बच्चा है जी' जैसी फिल्में शामिल हैं।

Source : Agency