मुंबई
टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का सातवां हफ्ता शुरू हो गया है। वीकेंड के वार में सलमान ने कई धमाके किए। वीकेंड के वार पर डबल एविक्शन के दौरान अनूप जलोटा के साथ-साथ सोमी खान को बाहर का रास्ता दिखाया गया।

इस दौरान एक ऐसी भी बात उठी जिसकी बात बीते एपिसोड में भी खूब हुई। दरअसल, सोमी ने बीते दिनों दीपक ठाकुर को लेकर घर में कहा था कि उन्हें दीपक की नजर पसंद नहीं है वह हर समय उन्हें घूरते रहते है और उन्हें देखकर गाना भी गाते हैं। 

बीते एपिसोड में आपने देखा कि दीपक सुरभि राणा से इस बात का जिक्र करते है कि उनको सोमी काफी अच्छी लगती है और जबसे उन्होंने अनकम्फर्टेबल वाली बात उठाई है, उन्हें काफी बुरा लगा है।

दीपक की बात सुनकर सुरभि दीपक से कहती है कि अगर उन्हें सोमी अच्छी लगती है तो वह उनसे ये बात जरुर कहें। जैसे ही सुरभि और दीपक के पास सोमी आती है, दीपक काफी सोच समझकर अपनी दिल की बात रखते है।

दीपक की बात सुनकर सोमी प्यार से उनसे कहती है कि, 'देखो तुम मेरे अच्छे दोस्त हो और ऐसे ही रहो...मैं नहीं चाहती हूं कि ये बात आगे बढ़े।' इतना कहकर सोमी वहां से चली जाती है और इसके बाद सुरभि दीपक की शक्ल देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाती है।

वहीं सोशल मीडिया पर भी दीपक का काफी मजाक उड़ाया गया। कई फैंस दीपक के इस कदम की काफी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई लोग सुरभि की भी खूब वाहवाही कर रहे हैं। इसी के साथ कई ऐसे भी ट्वीट आ रहे हैं जिसके जरिए लोग कह रहे है कि दीपक को नेशनल टीवी पर ही फ्रेंडजोन कर दिया गया है।

Source : Agency