बिग बॉस के घर से बाहर हुईं सबा खान का अपने शहर जयपुर में शानदार स्वागत हुआ. उनके प्रशंसक और घरवालों ने उनका स्वागत फूलमालाएं पहनाकर किया. सबा का वेलकम सितारों से कम नहीं था. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर नजर आई हैं.

बता दें कि सबा इस हफ्ते हुए डबल इविक्शन में बिग बॉस के घर से डेढ़ महीने बाद बाहर हो गईं. उनके साथ अनूप जलोटा भी घर से बेघर हो गए. सबा अपनी बहन सोमी के साथ जोड़ी के रूप में घर में गई थीं. सबा ने बताया कि ये शो स्क्र‍िप्टेड नहीं है.

सबा के साथ अनूप जलोटा भी घर से बाहर आ गए.  अनूप जलोटा ने कहा, "मैं समझता हूं बिग बॉस ऐसा घर है जहां सभी को एक बार जरूर जाना चाहिए अगर मौका मिले. ताकि आप अपने आपको पहचान सकें. कमाल की जर्नी रही. मैं तो यही कहूंगा दोबारा भेजिए."

अनूप ने कहा, "मैं तीस साल से अपने कॉन्सर्ट की वजह से ठीक से सोया नहीं. मैं डेढ़ महीना रोज रात को आठ घंटे (बिग बॉस के घर में) सोया. ये मेरे लिए बहुत बड़ा बोनस है. मेरी लॉटरी है."

उनका कहना है क‍ि "मैं काफी हेल्दी फील कर रहा हूँ. मैंने चार किलो वेट कम कर लिया. मैं सोचता हूं आप मुझे दोबारा भेज दीजिए तो मैं चार किलो और वेट काम कर के आ जाऊंगा." बिग बॉस के घर की रूटीन को लेकर बताया, "सुबह उठते ही हम अपना अभ्यास करते हैं, प्राणायाम करते हैं योग करते हैं, ट्रेड मिल पर चढ़ जाते हैं. तो सारा कुछ करने के लिए इतना टाइम है वहां पर कि मैं समझता हूं कि मेरे लिए वहां पर जाना फायदेमंद रहा. मुझे रूटीन भाया."

अनूप ने कहा, "सुबह अलार्म बजते ही मैं उठा जाता था और रात को लाइट्स ऑफ़ होते ही सो जाता था. बाकी लोग एक दूसरे के बातें करते रहते हैं स्ट्रेटजी बनाते रहते हैं, मैं सो जाता था. मैं सुबह उठ जाता था. दिन में जो कुछ होता था वो मैं करता था. आपको विश्वास नहीं होगा, कि मैं डेढ़ महीने एक बार  भी दिन में नहीं सोया.

 
बकौल अनूप, मेरे लिए मुर्गा नहीं  बजा. वो इसलिए कि रात को आठ घंटे मैं सोता था. औरों के लिए रोज मुर्गे बज रहे हैं, बार-बार मुर्गे बज रहे हैं. मैंने उस मुर्गे को नहीं देखा."

 
बिग बॉस के घर में सीखने को लेकर अनूप ने बताया, "यहां आकर मुझे एक ही सीख मिली कि नींद कितनी जरूरी है. अब मैं शेड्यूल ऐसे बनाऊंगा कि मैं रोजाना आठ घंटे सोऊं. साथ-साथ मैं अपने व्यायाम, योगा भी सही-सही तरीके से करूं."

Source : Agency