मुंबई
टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का सातवां हफ्ता शुरू हो गया है। इसके साथ ही शो को शुरु हुए भी डेढ महीना होने लगा है। बीते एपिसोड में घर में शिल्पा शिंदे के साथ-साथ मास्टरमाइंड घर में आ चुके है और बीबी गांव रंगोली टास्क हुआ। इस लग्जरी बजट टास्क के दौरान घर में काफी हंगामा हुआ।  इस टास्क का पहला राउंड गुप्ता परिवार जीत चुका है। 

वहीं कल के एपिसोड में और भी कई राउंड हुए। विकास ने अपनी टीम के लिए जो रणनीतियां बनाई है, उसे देखकर कहा जा सकता है कि आज के दिन उनकी टीम का पलड़ा भारी साबित हो सकता है। शिल्पा रोमिल को इस शो में आगे बढ़ने के टिप्स दे रही है। करणवीर विकास से कुछ टिप्स मांग रहे है। विकास ने करणवीर से कहा कि आप आगे नहीं आते है और आपको ये करने की जरुरत है।

साथ ही विकास ने करणवीर से कहा कि किसी को हर्ट किए बिना कुछ भी करो। शिल्पा रोमिल को इस शो में आगे बढ़ने के टिप्स दे रही है। करणवीर विकास से कुछ टिप्स मांग रहे है। विकास ने करणवीर से कहा कि आप आगे नहीं आते है और आपको ये करने की जरुरत है। साथ ही विकास ने करणवीर से कहा कि किसी को हर्ट किए बिना कुछ भी करो।

श्रीसंत और विकास के बीच काफी लड़ाई हुई। श्रीसंत की बातें सुनकर विकास ने उन्हें बदतमीज कहा। इसके बाद श्रीसंथ ने विकास का लूजर कहा। श्रीसंत कह रहे है कि ये असली मास्टरमाइंड नहीं है। असली मास्टरमाइंड हमारा रोमिल है। इसी बीच मेघा और सुरभि के बीच बहस शुरु हो गई है।राउंड शुरु होते ही करणवीर और श्रीसंत में तू-तू मैं-मैं शुरु हुई। मेघा ने सुरभि की रंगोली बिगाड़ दी है।

मेघा और सुरभि के बीच बहस हो ही रही है कि इस बहस के बीच रोहित भी कूदे और मेघा को खरी खोटी सुनाई। रोहित ने गुप्ता परिवार की रंगोली बिगाड़ी दी है।  दीपिका श्रीसंत के रवैये को देखकर परेशान हो चुकी है और वह अब वाशरुम में रो रही हैं। टास्क में गुप्ता परिवार की जीत हुई। 

दीपक ने शाहरुख खान की फिल्म ‘वीर जारा’ का इमोशनल गाना ‘दो पल रुका’ गाना गाया जिसे सुनकर घरवाले काफी इमोशनल हुए। घरवालों ने नम आखों से विकास और शिल्पा को अलविदा कहा। सुरभि श्रीसंत से कह रही है कि वह इस तरह से रिएक्ट ना करें। वहीं करणवीर शिवाशीष से कह रहे है कि वह जानबूझकर कुछ भी नहीं कर रहे हैं। उनका गुस्सा जायज है। सोमी और सुरभि मिलकर दीपक की टांग खींच रही है। सोमी कह रही है कि वह घर के अंदर दीवाली के साथ-साथ भाईदूज भी मनाएगी। 

इस बार घर से बेघर होने के लिए श्रीसंत, करणवीर, दीपिका, जसलीन, मेघा, रोहित, सृष्टि, शिवाशीष और उर्वशी नॉमिनेट हैं। खैर इस बार देखना है कि घर से कौन बेघर होता है। 

Source : Agency