जुवेंटस क्लब से खेलने वाले पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो लगातार कीर्तिमान रचने रहते हैं। इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया है और आभासी दुनिया के 'बिग बॉस' बनकर उभरे। वह अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका सेलिना गोमेज को पीछे छोड़कर इंस्टाग्राम पर नंबर वन बन गए हैं।

मंगलवार रात तक रोनाल्डो के इंस्टाग्राम पर कुल 144,338,650 फॉलोअर्स हो गए थे जबकि सेलिना के फॉलोअर्स 144,321,029 थे। इन दोनों के बाद पॉप स्टार एरिआना ग्रैंड का नंबर है, जिनके 13.2 करोड़ फॉलोअर्स हैं। कुछ दिनों पहले ही गोमेज ने उन्हें पीछे छोड़ा था।

डरावने मुखौटे के साथ सबसे हालिया फोटो-
रोनाल्डो का सबसे हालिया फोटो हेलोवीन उत्सव को लेकर है। इसमें वह पूरे परिवार के साथ डरावने मुखौटे पहने हुए हैं। उनकी माशूका जार्जिना रोड्रिगेज के अलावा उनका बेटा रोनाल्डो जूनियर और जुड़वा बेटे भी ऐसे ही मास्क लगाए हुए हैं।

बेटी, मासू संग फोटो सबसे चर्चित-
रोनाल्डो के सबसे चर्चित फोटो उनके बच्चों के साथ हैं। पिछले साल बेटी के जन्म के बाद उन्होंने माशूका के साथ फोटो पोस्ट किया था। उससे कुछ दिन पहले सरोगेसी से हुए जपड़वीं बेटों को गोद में लिए उनके फोटो सबसे ज्यादा वायरल हुए थे।

जुवेंटस के लिए 60 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा-
रोनाल्डो इतालवी क्लब के लिए शुरुआती तीन मैचों में गोल ठोकने में नाकाम रहे थे। पर अब दस मैचों में सात गोल ठोककर वह क्लब का 60 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रहे।
क्रिस्टियानो रोनाल्डो

विराट और सचिन कहां-
इंस्टाग्राम पर भारतीय खिलाड़यिों में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोलही सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं। विराट के करीब 2.50 करोड़ फॉलोअर्स हैं, जबकि सचिन तेंदलकर के चाहने वाले 1.17 करोड़ हैं।

क्रिस्टियानो को बधाई-
26 साल की अमेरिकी अभिनेत्री ने रोनाल्डो को सबसे आगे निकलने पर बधाई दी। सेलिन सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय हैं। 22 सितंबर को उनके एक वीडियो को करीब सवा करोड़ लोगों ने देखा था। पॉप स्टार  जस्टिन बीबर की पूर्व माशूका को कई बार अवसाद से जुझना पड़ा। हाल में उन्होंने दूसरी बार  सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था।

मोटी कमाई-
6.5 करोड़ रुपए एक इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाते हैं रोनाल्डो।
83 लाख रुपए विराट कोहली की एक पोस्ट से कमाई।

Source : Agency