कलर्स चैनल के पॉप्युलर शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नंदिनी का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस दृष्टि धामी ने यह शो छोड़ दिया है। दृष्टि धामी का किरदार एक ऐसी महिला का था, जिसका अपनी ही दोस्त के पति के साथ अफेयर होता है। इस किरदार के लिए दृष्टि धामी को सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी बुरा-भला कहा। हालांकि दृष्टि के सपॉर्ट में उनके को-स्टार्स यानी शक्ति अरोड़ा और अदिति देव शर्मा भी आए और फैंस से गुजारिश की कि वे दृष्टि को बुरा-भला न कहें।

शो के मेकर्स पर भी इस शो को बंद करने का दबाव हावी था। हालांकि 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' तो ऑफ-एयर नहीं हो रहा, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, इसमें कुछ वक्त का लीप आने वाला है, जिसके बाद इसकी कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, लीप के बाद दृष्टि धामी को शो में एक मां का रोल प्ले करना था, लेकिन वह अभी ऑन-स्क्रीन ऐसा रोल नहीं करना चाहतीं और शायद इसीलिए उन्होंने यह शो छोड़ दिया है।

दृष्टि ने इसकी कोई वजह तो नहीं बताई, लेकिन एक भावुक पोस्ट शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'आज 'सिलसिला...' में मेरा सफर खत्म हुआ। भले ही यह एक छोटा सफर था, लेकिन काफी रोमांचक और यादगार था। मुझे अभी भी शो गोवा का आउटडोर शूट याद है। ऐसा लगता है जैसे मैंने अपने नए को-स्टार्स के साथ इसे कल ही शूट किया था। मैंने काफी अच्छे और नए दोस्त बनाए।'

'एक ऐक्टर और एक शख्सियत के तौर पर इस शो के दौरान मुझे काफी कुछ सीखने को मिला। मैं अपने इस शो के प्रड्यूसर्स, को-स्टार्स व सभी को लोगों का धन्यवाद करना चाहती हूं। शो के दौरान उन्होंने मुझे खूब सपॉर्ट किया। आप सभी को बहुत सारा प्यार..अलविदा।'

बता दें कि दृष्टि धामी टीवी की सबसे ज़्यादा फीस पाने वाली ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने 'गीत हुई सबसे पराई', 'मधुबाला: एक इश्क एक जुनून', 'एक था राजा एक थी रानी' और 'परदेस में है मेरा दिल' जैसे पॉप्युलर शोज़ में काम किया है।

Source : Agency