कुछ दिन पहले कमीडियन और ऐक्टर कपिल शर्मा ने अनाउंसमेंट की थी वह जल्द ही अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीज़न के साथ टीवी पर वापसी करेंगे। इसके बाद ऐसी रिपोर्ट्स भी आईं कि इस शो में कपिल के साथ सुनील ग्रोवर भी नज़र आ सकते हैं। हालांकि इस बार में जब किकू शारदा से पूछा गया तो उन्होंने मना कर दिया।

एक इवेंट के दौरान किकू शारदा ने कपिल शर्मा के आने वाले शो के बारे में बात करते हुए बताया कि वह भी इस शो का हिस्सा हैं और जल्दी ही इस शो की शूटिंग शुरू करेंगे। इसी दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या सुनील ग्रोवर भी 'द कपिल शर्मा शो सीजन 2' का हिस्सा होंगे, तो किकू शारदा ने कहा, 'फिलहाल तो नहीं।' हालांकि किकू के इस स्टेटमेंट से इतना इशारा तो ज़रूर मिल गया है कि भविष्य में वह कपिल शर्मा के इस शो का हिस्सा बन सकते हैं।


बता दें कि कपिल शर्मा के कॉमिडी शो 'कॉमिडी नाइट्स विद कपिल' में सुनील और कपिल की जुगलबंदी को काफी पसंद किया गया था। उसी शो में सुनील ने गुत्थी से लेकर डॉक्टर मशहूर गुलाटी समेत कई और किरदार निभाकर पॉप्युलैरिटी बटोरी।


इसके बाद दोनों के बीच बड़ा झगड़ा हुआ और उन्होंने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए। इसके बाद कपिल ने सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी, लेकिन कुछ ठीक नहीं हुआ। हालांकि अभी भी कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर को मनाने में लगे हुए हैं।

Source : Agency