बिग बॉस 12 के घर में रोमांच काफी तेजी से बढ़ चुका है। शो में हाल में बिग बॉस11 की विजेता शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता घर में मेहमान बन कर आए थे। इन दोनों के घर से जाते ही कल एपिसोड 46 में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने घर के अंदर आकर तहलका मचा दी।

सपना चौधरी का तहलका इन दिनों हर ओर है। स्टेज शो से लेकर बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट रही सपना चौधरी टीवी पर भी कमाल करने जा रही हैं। हरियाणवी छोरी का डांसिंग अंदाज इतना जुदा है कि लोग इनके स्टाइल को कॉपी करते रहते हैं। बता दें कि बीते एपिसोड में सपना चौधरी घर के अंदर 'तेरी आंख्या को यो काजल...' पर डांस कर घर वालों के ठिरकने पर मजबूर कर देती हैं। उनका डांस देखकर घरवाले काफी खुश होते हैं। परफॉर्मेंस के बाद सभी रोमिल चौधरी को सपना चौधरी के नाम से चिढ़ाते हैं।

वहीं दूसरी ओर बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट सना खान की भी एंट्री काफी रोमांचित रही। एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सना खान भी बिग बॉस के घर मजे करती नजर आएंगी।

आपको बता दें कि घर में उनकी एंट्री शॉपकीपर के रूप में होती है। वह घरवालों के लिए दिवाली के कपड़े बेचती नजर आईं। कपड़ों के बदले घरवालों को पॉइंट्स देने होंगे। सना घरवालों को कपड़े काफी महंगे ऑफर करती हैं, जिस पर घरवाले उनसे मोलभाव करते हैं।

 इसके डांस , शॉपिंग के बाद घर वालों ने फेमस शेप जोरवार कालरा के हाथों से बने डिश का आनंद उठाया। इस दौरान घरवालों ने घर के नए कैप्टन के लिए चुनाव करते हुए उनकी खूबी को बताए।

Source : Agency