'केबीसी 10' के पिछले एपिसोड में रोल ओवर कंटेस्टेंट अनंत कुमार आगे का गेम खेलना शुरू करते हैं। अनंत महाराष्ट्रा के हिंगोली इलाके के एक किसान हैं। पहले वह गेम में 3 लाख 20 हजार रुपये जीत चुके होते हैं। यहां तक पहुंचने में उन्होंने अपनी तीन लाइफ लाइन का इस्तेमाल कर लिया। गेम शुरू होने से पहले अमिताभ बच्चन इस शो के एक्सपर्ट का परिचय कराते हैं।
गेम शुरू होने से पहले अनंत 4 आॉप्शन देकर बिग बी से उनकी फेवरिट फिल्म के बारे में पूछते हैं। लेकिन बिग बी चालाकी दिखाते हुए कहते हैं कि उन्होंने 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है इसलिए ये ऑपशंस की ज्यादा होने चाहिए। अनंत इसके बाद खेलना शुरू करते हैं और आसानी से 6 लाख 40 हजार रुपये जीत जाते हैं क्योंकि 11वां सवाल खेती-किसानी से ही संबंधित था।

अगले सवाल का जवाब देने के लिए अनंत एक्सपर्ट की सलाह लेते हैं और 12 लाख 50 हजार रुपये जीत जाते हैं। अगले सवाल का जवाब अनंत नहीं दे पाते हैं और गेम छोड़ देते हैं। वह बिग बी से कहते हैं कि 15 साल खेती करने के बाद भी वह इतनी रकम नहीं कमा सकते थे। इसके बाद हॉट सीट पर राजस्थान की रोहिणी जोगलेकर आती हैं। विडियो में वह खुलासा करती हैं कि बच्चों को पालने के लिए उन्होंने 17 साल के लिए अपने काम से ब्रेक लिया। रोहिणी गेम शुरू करती हैं और अपनी सभी लाइफलाइन का इस्तेमाल कर वह 6 लाख 40 हजार रुपये जीतकर गेम छोड़ देती हैं।

Source : Agency