'नागिन 3' के लेटेस्ट एपिसोड में बेला कहती है कि वह अपनी मर्जी से युवी से शादी करने के लिए तैयार है। इसके बाद युवी बेला के हाथ में अंगूठी पहनाता है और माहिर वहां से गुस्से में चला जाता है। बेला माहिर को समझाने की कोशिश करती है लेकिन माहिर उस पर नाराज हो जाता है। दूसरी तरफ विक्रांत माहिर को मारने का प्लान बनाता है कि उसे वह बेला के हाथों ही मरवाएगा। युवी अपने संगीत के फंक्शन की तैयारी करता है। बेला युवी के कमरे में जाकर कोई क्लू ढूंढने के लिए जाती है। बेला को वहां जादुई नग वाली अंगूठी मिलती है और उसे पता चलता है विक्रांत ने ही वह अंगूठी चुराई थी और तभी वहां विक्रांत आ जाता है।

माहिर भी तभी कमरे में आ जाता है और युवी-बेला को एक साथ देख लेता है। बेला एक बार फिर माहिर को समझाने की कोशिश करती है लेकिन वह फिर नहीं समझता है। बेला कहती है कि उसे एक क्लू मिल गया है। बेला कहती है कि जब उसे पूरी बात पता चल जाएगी तो वह सब कुछ माहिर को बता देगी। बेला को पता चल जाता है कि विक्रांत ने उससे झूठ बोला था कि उसकी मां मर गई है। बेला को तभी एक नागिन अपने कमरे से जाती हुई दिखाई देती है। इसके बाद संगीत का फंक्शन शुरू हो जाता है और सभी लोग डान्स करने लगते हैं।

बेला को पॉलोमी पर शक होता है और वह उसके पीछे जाती है। तभी कमरे में विक्रांत आता है और उन्हें पता चलता है कि किसी ने पॉलोमी को डस कर मार दिया है। बेला कहती है कि पॉलोमी को उसने नहीं मारा है लेकिन विक्रांत इस बात को नहीं मारा है। तभी वहां कमरे में माहिर पहुंच जाता है। बेला-युवी को एक साथ देखकर एकबार फिर माहिर नाराज हो जाता है। आगे क्या होता है जानने के लिए जुड़े रहें नवभारत टाइम्स के साथ।

Source : Agency