कमीडियन भारती सिंह अपने हज़्बंड हर्ष के साथ मिलकर एक नया कॉमिडी शो ला रही हैं। शो को लेकर हुई बातचीत में भारती से जब पूछा गया कि आप किस कमीडियन को अपना प्रतियोगी मानती हैं तो भारती ने कहा कि वैसे तो इस समय कोई मेरे सामने नहीं, लेकिन कपिल शर्मा, कृष्णा और सुदेश हैं जो प्रतियोगी और दोस्त होने के साथ-साथ प्रतिद्वंद्वी भी हैं

बॉलिवुड में ऐसा कौन सा स्टार है, जिसे अपने शो में बुलाने के कहेंगी आना ही पडेगा ?
मैं बच्चन साहब को अपने शो में बुलाना चाहती हूं, मैं अभी तक KBC में गई नहीं हूं, शायद इसलिए उनका इंतजार इस शो में करूंगी और कहूंगी कि बच्चन साहब यह भारती का शो है आपको आना ही पड़ेगा।

पिछले दिनों कपिल शर्मा से आपकी कब बात हुई थी?
मैंने आजतक कपिल से उनके बुरे समय के बारे में बात नहीं की है। उनके फोन की रिकॉर्डिंग जरूर सुनी और मुझे लगा वह कितने ज्यादा स्ट्रेस में हैं। एक बार मैंने बात करने की कोशिश की थी, तो उन्होंने कहा था, मैं थोड़ा परेशान हूं, थोड़ा वक्त दे दो, फिर बात करेंगे। अब कपिल अपने नए शो की तैयारी में जुटे हैं, उनकी शादी भी हो रही है। यह अब खुशी का समय है।

अपने शो के लिए किसे सबसे बड़ा कॉम्पिटिशन मानती हैं?
देखिए, मैंने पहले भी कहा है कि इस समय मेरे सामने कोई और तो नहीं है, लेकिन जिनको पसंद करती हूं वह कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक और सुदेश जी है। इनके साथ काम करके मजा बहुत आता हैं। यही लोग मेरे प्रतियोगी हैं, इनको पसंद भी करती हूं और इन्ही की फैन भी हूं।

Source : Agency