कौन बनेगा करोड़पति के 10 सीजन के इस हफ्ते के पहले कंटेस्टेंट यशराज सिंह डोडिया अहमदाबाद, गुजरात के एक गांव रामपुरा से आए थे. यशराज ने आज के शो में काफी मजबूती से खेला और 13वें सवाल का सही जवाब देने के बाद 14वें सवाल पर क्विट कर दिया. दरअसल 14वें सवाल पर वो अटक गए और उन्होंने अपनी आखिरी बची लाइफलाइन जोड़ीदार को भी इस्तेमाल किया, लेकीन जोड़ीदार के रूप में आए उनके पिता को भी सही जवाब ठीक से नहीं पता था तो उन्होंने यशराज को सुझाव दिया कि उन्हें क्विट कर लेना चाहिए.

क्विट करने के बाद अमिताभ ने 14वें सवाल का जवाब दिया, लेकिन हैरान करने वाली बात ये थी कि जिस जवाब को यशराज सोच रहे थे असल में वही सही उत्तर था. ऐसे में अगर यशराज अपने जवाब के साथ जाते तो वो 50 लाख रुपए भी जीत सकते थे. लेकिन इस शो से वो 13वें सवाल का सही जवाब देकर 25 लाख रुपए जीत कर घर लौट गए.

इसके बाद फॉस्टेस्ट फिंगर राउंड में सबसे पहले सही जवाब देकर हॉट सीट पर बलवानी, मध्य प्रदेश के लखन सोलंकी पहुंचे. लखन जोकि इस हफ्ते के दूसरे कंटेस्टेंट हैं, मध्य प्रदेश में एक फॉरेस्ट गार्ड हैं.

लखन काफी समझदारी से खेलते हुए 80 हजार रुपए जीतकर हॉट सीट पर बने हुए हैं. चूंकि सोमवार के शो का वक्त पूरा हो गया तो लखन अब रोलओवर कंटेस्टेंट गए हैं. अब मंगलवार यानी कि आज के शो की शुरुआत मध्य प्रदेश से आए फ़ॉरेस्ट गार्ड लखन के साथ होगी. देखना ये है कि लखन, यहां से कितने रुपए जीत कर घर लौटते हैं.

Source : Agency