मुंबई 
सब टीवी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से पिछले कई महीनों से जेठालाल की पत्नी दयाबेन यानी दिशा वाकानी शो से गायब है। पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थी कि दयाबेन एक बार फिर से इस शो में वापसी कर रही है। लेकिन अब जो खबर सामने आई है कि दिशा वाकानी शो में कमबैक नहीं करेंगी। 

दरअसल, इसके पीछे उनके पति है। सूत्रों ने बताया कि दिशा वाकानी के पति नहीं चाहते हैं कि वो वापस स्क्रीन पर आएं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा शो में वापस आना चाहती हैं। 

उनकी वापसी की तैयारी भी हो गई थी। दिशा ने अपनी एंट्री का प्रोमो भी शूट कर लिया था लेकिन उनके पति खुश नहीं थे। उनके पति चाहते हैं कि दिशा बच्चे की परवरिश में ध्यान दें। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का करिदार दिशा वाकानी निभाती हैं, जबकि दिलीप जोशी जेठालाल का रोल निभाते हैं। पिछले साल सितंबर से दयाबेन शो से दूर हैं। उनके फैंस लगातार पर्दे पर उनका इंतजार कर रहे हैं। 

बता दे, दिशा ने 30 नवंबर 2017 को बेटी को जन्म दिया था। तभी से वो अपनी बेटी के साथ वक्त बिता रही हैं और शो में नजर नहीं आईं। शो में उनके को स्टार्स के अलावा उनके तमाम फैंस वापसी का इंतजार कर रहे हैं। 

दिशा वकानी ने पिछले साल सितंबर में तारक मेहता शो के लिए आखिरी बार शूट किया था। वो 2008 से लगातार ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ में काम कर रही हैं। दिशा मार्च तक मेटरनिटी लीव पर थीं। उम्मीद की जा रही थी कि वो मार्च के बाद शो में वापस आएंगी लेकिन ये इंतजार खत्म नहीं हो रहा है। 

Source : Agency