नई दिल्ली

बिग बॉस हाउस में सोमवार को हुए नॉमिनेशन का असर अगले एपिसोड में भी देखने को मिलेगा. हैप्पी क्लब के चार सदस्य- दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी, सोमी खान और सुरभि राणा पर नॉमिनेशन की गाज गिरी है. घर में दीपिका कक्कड़ और सुरभि के बीच कैटफाइट शुरू हो गई है.

कलर्स पर जारी शो के प्रोमो में दीपिका-सुरभि और जसलीन-दीपक लड़ते हुए दिखते हैं. जब श्रीसंत ने बाजी पलटते हुए 7 घरवालों के नाम नॉमिनेशन में डाले. तब बिग बॉस ने 3 घरवालों को सुरक्षित होने का मौका दिया था. सभी 7 कंटेस्टेंट के पुतले गार्डन एरिया में लगाए गए. सुरक्षित 4 कंटेस्टेंट को किसी एक का पुतला तोड़ना था. इस दौरान दीपिका और सुरभि में बहस होती है.

जिसके बाद वे गुस्से में सुरभि के पुतले को तोड़ती हैं. दीपिका कहती हैं, मैं चाहती थी कि इस हफ्ते हैप्पी क्लब वाले नॉमिनेट हो. बाद में लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि सुरभि एग्रेसिव होने लगती हैं. फिर दीपिका गुस्से में सुरभि के पुतले के तोड़ती हैं.

दूसरी तरफ जसलीन मथारु और दीपक ठाकुर के बीच बहसबाजी चल रही है. जसलीन बिहारी बाबू को दोगला कहती हैं. इस पर दीपक भड़क जाते हैं. बिग बॉस हाउस में जोरदार हंगामा हो चला है. पूरा हैप्पी क्लब श्रीसंत के पीछे पड़ गया है. सुरभि, दीपक, रोमिल, सबा सभी श्रीसंत से नाराज हैं.

लेकिन श्रीसंत ने बेहद कूल रिएक्ट किया. वे सबकी जली-कटी बातें चुपचाप सुनते दिखे. दीपक ने श्रीसंत को फर्जी इंसान बताया. इसमें खास बात ये है कि हैप्पी क्लब के सपोर्ट की वजह से ही श्रीसंत इस हफ्ते के कैप्टन बन पाए थे.

Source : Agency