नारायणपुर 
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री टोपेश्वर वर्मा ने आज शाम कलेक्टोरेट के सभाकक्ष में सेक्टर मजिस्ट्रेट और सेक्टर आफिसरों की बैठक ली। बैठक में उन्होंने सेक्टर मजिस्ट्रेट और सेक्टर आफिसरों से कहा कि निर्वाचन कार्य को सर्तकता व सावधानी के साथ संपन्न करायें। उन्होंने जिले में विधानसभा क्षेत्र 84 नारायणपुर में निर्वाचन हेतु की गयी तैयारियों के बारे में जानकारी भी ली। उन्होेंने बताया कि जिले के 21 मतदान केन्द्रों पर मतदान दलों, ईव्हीएम सह व्हीव्हीपेट मशीन एवं अन्य सामग्रियों को हेलीकाफ्टर के जरिये 10 एवं 11 नवम्बर को भेजा जाएगा। संबंधिता अधिकारी-कर्मचारी निर्धारित तिथि एंव समय पर उपस्थिति सुनिश्चित कर ले। 

इस अवसर पर विभिन्न मतदान केन्द्रों  में पहुंचाने हेतु तैयार किये गये रूट चार्ट पर भी विस्तृत चर्चा की गयी। कलेक्टर श्री वर्मा ने आवश्यकतानुसार वाहनों की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये।

पुलिस अधीक्षक श्री जितेन्द्र शुक्ल ने विधानसभा निर्वाचन के सफल संपादन हेतु सुरक्षा बल ओर पुलिस द्वारा की गयी तैयारियों के बारे में बताया। उन्होंने सभी अधिकारियों से कहा कि निर्वाचन के दिन वे सभी सुरक्षा बल पुलिस से समन्वय स्थापित कर कार्य करें और अपने मोबाईल चालू रखें, जिससे उन्हें और पुलिस को कार्य करने में आसानी होगी। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल की 55 कंपनिया मिली है। जिले में पहले से मोजूद 25 सुरक्षा बल की कंपनिया भी है ये सभी सुरक्षा के लिहाज़ से पर्याप्त है। उन्होंने मतदाताओं से बिना डर,भय निर्भीक हो कर मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि अंदरूनी इलाक़ों के मतदान केंद्रो में भी सुरक्षा के पुख़्ता इंतज़ाम है। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक श्री अनिल सोनी, एसडीएम श्री भूपेन्द्र साहू, उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री जीएस नाग, डिप्टी कलेक्टर श्री दिनेश नाग के अलावा सेक्टर मजिस्ट्रेट व सेक्टर आफिसर उपस्थित थे।

Source : Agency