ग्वालियर। 

पुलिस शहर में चेकिंग कर लाख सख्ती कर ले, पर बाइक सवार झपट्टा मारों पर कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है। सोमवार शाम बैंक से क्लाइंट के घर जा रही असिस्टेंट बैंक मैनेजर पर झपट्टा मारकर पर्स लूट ले गए। वारदात एजी ऑफिस पुल पर हुई।

वारदात को बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने अंजाम दिया है। बदमाश पर्स लूटकर सिटी सेंटर की ओर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया है।

शहर के दानाओली निवासी पूजा (24) पुत्री अरविंद जैन अचलेश्वर मंदिर के पास स्थित एक्सिस बैंक में असिस्टेंट मैनेजर हैं। सोमवार शाम 7 बजे वह बैंक से निकलीं। उन्हें सिटी सेंटर में अपने किसी क्लाइंट से मिलना था। अभी स्कूटर से वह एजी ऑफिस पुल पर पहंुची ही थीं। तभी बाइक सवार तीन बदमाश पीछे से आए। उनके पास बाइक धीमी की और सबसे पीछे बैठे युवक ने झपट्टा मारकर पर्स लूट लिया।

पूजा ने शोर भी मचाया, लेकिन जब तक वह कुछ समझ पातीं बाइक सवार सिटी सेंटर की ओर फरार हो गए। घटना की सूचना पीड़िता ने तत्काल पुलिस को दी। झांसी रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची। बाइक सवारों की तलाश शुरू की पर कोई सफलता हाथ नहीं आई। पुलिस ने इस मामले में लूट की जगह चोरी का मामला दर्ज किया है।

काली बाइक पर सवार थे तीन बदमाश

पूजा ने पुलिस को बताया कि बदमाश काले रंग की बाइक पर सवार थे। उनकी संख्या तीन थी। तीनों ने ओरेंज कलर का नकाब पहना था। तीनों की उम्र लगभग 25 से 30 साल के बीच होगी।

लगातार हो रही हैं वारदात

पुलिस चेकिंग कर लाख दावे कर ले, लेकिन बाइक सवार झपट्टामारों को नहीं रोक पा रही है। पिछले एक सप्ताह में यह चौथी वारदात है।

Source : Agency