बरेली
बरेली पहुंची विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने राहुल गांधी का बिना नाम लिए उन्हें नकली ब्राह्मण कहा है. उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर यह कहा कि, “सरकार को एक ऐसा अध्यादेश लाना चाहिए जिससे उन नकली ब्राह्मणों का पता चल सके जो कुर्ते के ऊपर जनेऊ धारण करते हैं. उन्होंने कहा की सरकार अध्यादेश लाएगी तो इससे ऐसे नकली ब्राह्मणों के चेहरे उजागर हो जाएंगे जो आजकल कुर्ते के ऊपर जनेऊ धारण करके मंदिर-मंदिर जा रहे हैं.”

साध्वी ने कांग्रेस की तुलना मुगलों से करते हुए कहा कि जो काम मुगलों ने किया वही काम कांग्रेस ने 70 सालों में किया. उन्होंने कहा कि इलाहाबाद और फैजाबाद का नाम बदला जाना घर वापसी है. उन्होंने दोनों जिलों के नाम बदले जाने पर सीएम योगी की जमकर तारीफ की.

उन्होंने कहा कि जब से योगी सीएम बने हैं उन्होंने प्रदेशवासियों को तोहफे देने का काम किया है. उन्होंने कहा कि अभी और जितने जिले हैं जिनके नाम के अंत में बाद लगे हैं, उनके नाम भी बदले जाएंगे.

साध्वी प्राची ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के धज्जियां उड़ाते हुए कहा की मुझे हंसी आती है कि जब सुप्रीम कोर्ट कहता है कि पटाखों से प्रदूषण होगा होली पर पानी कम बहाए, प्रदूषण होगा. उन्होंने कहा कि कोर्ट को पटाखों के विस्फोट से ज्यादा खतरनाक जनसंख्या विस्फोट पर आदेश देना चाहिए. साध्वी ने कहा कि केवल एक और दो बच्चों वालों को ही वोट देने का अधिकार दिया जाए बाकी लोगों को सरकार कोई भी सुविधा न दें.

Source : Agency