नई दिल्ली        
रोहित शेट्टी के निर्देशन में रणवीर सिंह ने अपनी आगामी फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग पूरी कर ली है. अगले हफ्ते रणवीर सिंह, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ शादी भी करने वाले हैं. अब शूटिंग खत्म हो जाने के बाद उनके पास शादी की तैयारियों के लिए काफी वक्त होगा. वैसे शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. 14 और 15 नवंबर को शादी का जश्न है.

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे. हालांकि अभी वेन्यू को लेकर दोनों सितारों की ओर से ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. प्रशंसकों को इस शादी का बेसब्री से इंतजार है.

उधर, शूटिंग के आखिरी दिन रोहित और सारा अली खान काफी भावुक हो गए हैं और उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर बयां भी किया. सारा ने लिखा, "अब काम खत्म होता है. रोहित शेट्टी सर, इस धैर्य, सलाह, दिशा, चिंता, करुणा और भी बहुत कुछ के लिए आपका धन्यवाद."

"रणवीर सिंह आप वास्तव में एक स्टार हैं. आपका जुनून स्पष्ट और आपकी सकारात्मकता अतुलनीय है. बेहद ध्यान देकर अविश्वसनीय समर्पण के साथ आपको काम करते देखकर मुझे एहसास हुआ कि आप दोनों जहां हैं, वहां कैसे और क्यों पहुंचे हैं." इस साल सारा बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. उनकी केदारनाथ भी दिसंबर में रिलीज होगी.

रोहित शेट्टी ने भी बहुत भावुक पोस्ट में लिखा, "छह महीने पहले, छह जून, 2018 को मैंने सिम्बा का सफर शुरू किया था और आज जब ये खत्म हो रहा है तो मेरे अंदर बहुत तरह की भावनाएं उमड़ रही है. सिम्बा यानि कि संग्राम भालेराव, मेरी और रणवीर की साथ में पहली फिल्म है. और हमारा साथ में ये सफर बेहद मनोरंजक रहा है."

उन्होंने कहा, "मुझे बहुत खुशी हुई एक इतने शानदार इंसान और बेहतरीन अभिनेता से मिलकर जो अपने काम को लेकर इतना सच्चा और ईमानदार है. मैं और मेरी पूरी टीम शर्त लगा सकती है कि रणवीर सिंह से बेहतर सिंबा कोई नहीं बन सकता था. अब तक की मेरी बेस्ट फिल्म है."

दीपिका पादुकोण 'चेन्नई एक्सप्रेस' में रोहित शेट्टी के साथ काम कर चुकी हैं. 'सिम्बा' इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी.

Source : Agency