मंडीदीप।

भोजपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सुरेन्द्र पटवा और कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश पचौरी ने गुरुवार को गौहरगंज स्थित निर्वाचन कार्यालय में नामकांन फार्म जमा किया।

पार्टी सूत्रों के अनुसार पटवा और पचौरी ने गुरुवार को अभिजीत मुहूर्त होने के कारण सादगी से पूजा-अर्चना कर नामंकन जमा किया। वहीं सुरेन्द्र पटवा शुक्रवार को औपचारिक रूप से रोड शो के माध्यम से नामांकन दाखिल करेंगे। गौहरगंज स्थित अनुविभागीय कार्यालय में गुरुवार को सुबह साढ़े दस बजे कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश पचौरी समर्थकों के साथ नामांकन जमा करने पहुुंचे।
 
पचौरी ने निवार्चन अधिकारी आदित्य शर्मा के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया। वहीं भाजपा प्रत्याशी सुरेन्द्र पटवा दोपहर 1.30 बजे निर्वाचन कार्यालय पहुंचे और नामांकन जमा किया। भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि शुक्रवार को पटवा सुबह 10 बजे भोजपुर में पूजा अर्चना कर मंडीदीप से रोड शो के माध्यम से औबेदुल्लागंज होते हुए गौहरगंज पहुंचकर अपना पुनः नामांकन दाखिल करेंगे।
 

भोजपुर विधानसभा के लिए अब तक प्रमुख रूप से कांग्रेस से सुरेश पचौरी, भाजपा से सुरेन्द्र पटवा के अलावा भाजपा के साथ निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मंडीदीप नपा के पूर्व अध्यक्ष विपिन भार्गव तथा बाड़ी से जोधा सिंह अटवाल ने नामंकन जमा किए हैं। निर्वाचन कार्यालय के अनुसार गुरुवार तक 9 उम्मीदवारों नामांकन जमा किए।

Source : Agency