बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ आजकल अपने फिल्म प्रॉजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं, लेकिन इसी बिजी शेड्यूल में से कटरीना ने वक्त निकालकर अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' के डायरेक्टर आनंद एल. राय का शुक्रिया अदा किया है। कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर आनंद एल. राय के साथ एक तस्वीर शेयर की है। कटरीना ने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ लिखा, 'आनंद एल. राय मेरी हर बात और बकबक को सुनने के लिए आपका शुक्रिया'।


कटरीना 'जीरो' में एक बार फिर से शाहरुख खान के साथ काम कर रही हैं। फिल्म में कटरीना एक मूवी स्टार बबीता सिंह का किरदार निभा रही हैं जो शराब की लत से जूझ रही है। वहीं शाहरुख इस फिल्म में एक बौने इंसान बउआ सिंह का किरदार निभा रहे हैं। जीरो में अनुष्का शर्मा एक दिव्यांग लड़की के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म अगले महीने की 21 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


जीरो के अलावा कटरीना अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी। इस फिल्म में कटरीना के साथ सलमान खान, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, तबु और जैकी श्रॉफ मुख्य किरदार निभाते दिखएंगे। भारत अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Source : Agency