त्योहारों पर अपने परिजनों को खुश करना और उन्हें गिफ्ट्स देने का अलग ही मजा होता है और यही बात त्योहारों को खास बनाती है। भाई दूज का त्योहार 9 नवंबर शुक्रवार को मनाया जाएगा। इस त्योहार पर अपनी बहन को सरप्राइजिंग रिर्टन गिफ्ट देकर आप त्योहार को और स्पेशल बना सकते हैं। अगर आप भी गिफ्ट को लेकर कनफ्यूज हैं तो यहां हम आपको कुछ गिफ्ट्स आइडियाज के बारे में बता रहें जो इस भाई दूज आप अपनी बहन के लिए खरीद सकते हैं।

चॉकलेट से भरी बास्केट
आप भाई दूज पर अपनी बहन को चॉकलेट बास्केट गिफ्ट कर सकते हैं। त्योहार ऐसा समय होता है जब किसी भी चीज की कैलरी काउंटिंग बंद कर देनी चाहिए। ऐसे में चॉकलेट गिफ्ट करना बेस्ट आइडिया है। आपको यह चॉकलेट बास्केट ऑनलाइन और ऑफलाइन हर जगह आासनी से मिल जाएगी।

फॉरेस्ट असेंशियल फेशियल सेट
हर लड़की अपने स्किन को हेल्दी और ग्लोइंग रखना चाहती है। एक अच्छे भाई की तरह अपनी बहन को इस सीजन का सबसे लोकप्रिय स्किन केयर किट गिफ्ट करें। इस सेट के प्रॉड्क्ट्स में पीच एक्स्ट्रैक्ट होता है जो चेहरे को नैचरल ग्लो देता है। इसमें रोज पेटल्स एक्सट्रैक्ट का लिप बाम, एक फेशियल क्लेंजर, एलोवेरा जेल की सनस्क्रीन और स्क्रब जैसे प्रॉड्क्ट्स हैं। यह गिफ्ट आपकी बहन को जरूर पसंद आएगा।

बाथ एंड बॉडी वर्क्स गिफ्ट सेट
अगर आप अपनी बहन को कुछ ऐसा गिफ्ट करना चाहते हैं जिसका इस्तेमाल वह खुद के लिए बहुत खुशी से करे तो फिर ये गिफ्ट आइडिया बिल्कुल परफेक्ट है। इस सेट में शावर जेल, एक बॉडी लोशन और एक खुशबूदार बॉडी स्प्रे मौजूद है। यह आने वाले विंटर सीजन में स्किन की देखभाल के लिए परफेक्ट गिफ्ट है।

5 फीट का टेडी बेयर
तकरीबन सभी लड़कियां एक बड़ा टेडी बेयर रखना चाहती हैं इसलिए भाई दूज पर एक 5 फीट का टेडी बेयर अपनी बहन को गिफ्ट करें। आपकी बहन को यह गिफ्ट बहुत पसंद आएगा और यह उसके लिए बहुत खास भी रहेगा। टेडी बेयर लगभग सभी रंगों में मार्केट में उपलब्ध है। अपनी बहन के फेवरिट कलर का टेडी बेयर आप उसे गिफ्ट कर सकते हैं।

एक जोड़ी इयररिंग
इस भाई दूज अपनी बहन को इयररिंग गिफ्ट कर उसकी अक्सेसरीज कलेक्शन को आप बढ़ा सकते हैं। बाजार में और ऑनलाइन कई डिजाइन में इयररिंग्स उपलब्ध हैं। ऐसे में आपके पास ऑपशन्स की भी कमी नहीं है। आप कोई भी एथनिक या मॉर्डन इयररिंग गिफ्ट कर सकते हैं।

Source : Agency