हरदा। बीते कल दोपहर राजस्व और पुलिस टीम के संयुक्त तलाशी दल ने ग्राम रिजगांव में भाजपा नेता प्रेमनारायण लेगा के घर खेत खलिहान की करीब एक घण्टा तलाशी ली। हालांकि जांच दल को वहां कुछ हासिल न हुआ। 

 

अखबार के हवाले से जांच दल में हरदा एसडीओपी पुलिस, हंडिया थाना प्रभारी, हंडिया तहसीलदार सहित  वाहन में सवार एसएफ सशस्त्र अमले ने यह जांच की थी। 

 

ज्ञात हो, बीते दो दिन में भाजपा और कांग्रेस पार्टी के नेताओ के घर तलाशी में बड़ी मात्रा में शराब की पेटियां जब्त हुई थीं। 

 

क्या कहा प्रेमनारायण लेगा ने -

 

इधर वेब चैनल मीडिया  से बात करते हुए भाजपा नेता लेगा ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि यह शिकायत विधायक आरके दोगने द्वारा करवाई गई है। पिछली बार मैंने उनका साथ दिया था। इस बार मैं घर बैठकर भारतीय जनता पार्टी के साथ हूँ। इस कार्रवाई से मेरा नाम बदनाम हुआ है और प्रतिष्ठा को धक्का पहुंचा है।  अभी मेरी बुजुर्ग माताजी का स्वास्थ्य खराब है। परिजनों से चर्चा पश्चात मैं चुनाव आयोग को शिकायत करूंगा। 

 

महत्वपूर्ण यह है कि लेगा ने स्वयं यह बयान मीडिया को दिया है कि पिछली बार उन्होंने (दोगने को) साथ दिया था। इस बार वे भाजपा के साथ हैं। इसलिए ये कार्रवाई हुई है। मालूम हो पिछले विधानसभा (2013) में कांग्रेस पार्टी विजयी हुई थी।और भाजपा को शिकस्त का मुंह देखना पड़ा था ।

 

आरके दोगने का कहना है -

 

इस पूरे घटनाक्रम पर अनभिज्ञता जताते हुए डॉ आरके दोगने (प्रत्याशी विधानसभा चुनाव) ने मोबाइल पर कहा है कि ऐसी शिकायतें करना मेरे स्वभाव में नहीं हैं। उन्होंने पिछली बार मेरा साथ दिया था, मुझे जानकारी नहीं हैं। ये उनका विवेक है। वही जानें। शिकायत कौन ने की है इस संबंध में जांच दल से शिकायतकर्ता की जानकारी लें।

Source : Agency