ग्वालियर 
मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव समाप्त हो गया है. लेकिन नेताओं द्वारा आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी क्रम में कांग्रेस के चुनाव प्रचार समिति के मुखिया ज्योतिरादित्य सिंधिया ने EVM में छेड़छाड़ की आशंका जताई है. इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कड़ी नजर रखने का अनुरोध भी किया.

सिंधिया ने ट्विटर पर लिखा, 'भोपाल में स्ट्रांग रूम के बाहर लगी एलईडी बन्द होना, सागर में गृहमंत्री की विधानसभा सीट की रिजर्व ईवीएम मशीनों का 48 घंटे बाद पहुंचना, सतना-खरगोन में अज्ञात बक्से स्ट्रांग रूम में ले जाने के वीडियो का सामने आना कहीं ना कहीं बड़ी साजिश की और इशारा है.

सिंधिया ने अपने अगले ट्वीट में बीजेपी पर लोकतंत्र को कुचलने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया. इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा, 'मेरा प्रदेश के सभी जाबांज़ कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी अनुरोध वो भी मतगणना तक स्ट्रांग रूम पर कड़ी नजर रखे जिससे भाजपा किसी भी तरह की साज़िश में कामयाब ना हो सके.'

बता दें कि मध्य प्रदेश में बीते 28 नवंबर को चुनाव हुए थे. उसके बाद EVM में गड़बड़ी की आशंका के चलते भोपाल सहित कई जिलों में स्ट्रांग रूम के बाहर कांग्रेस के कार्यकर्ता दिन-रात पहरा दे रहे हैं. इसमें उनके साथ अन्य पार्टियों के भी कार्यकर्ता शामिल हैं.

Source : Agency