हैदराबाद 
अपने विवादित और आक्रामक बयानों के लिए मशहूर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के भाई और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि लगातार खराब स्वास्थ्य के कारण शायद यह उनका आखिरी चुनाव हो। उन्होंने कहा कि किडनी खराब होने के कारण वह लगातार अस्वस्थ रह रहे हैं और शायद भविष्य में कोई चुनाव न लड़ पाएं।  
याकूतपुरा में एक चुनावी रैली में अकबरुद्दीन ने कहा, 'पिछले कुछ दिनों से मैं काफी अस्वस्थ हो गया हूं। मेरी किडनियां खराब हैं। कुछ दिन पहले स्थिति बेहद खराब हो गई थी। डॉक्टरों ने मुझ पर डायलिसिस के लिए दबाव डाला था।' 

'मेरे पास खुद के लिए समय नहीं' 
उन्होंने कहा, 'मेरे पास खुद के लिए अब समय नहीं है। अपने स्कूलों, अस्पतालों सहित अन्य सभी चीजों की देखभाल के साथ मुझे अपने स्वास्थ्य का भी ख्याल रखना है।' ऐसे में यह मेरे लिए अंतिम चुनाव हो सकता है। शायद मैं अब आगे चुनाव ना लड़ पाऊं। बता दें कि 30 अप्रैल 2011 को अकबरुद्दीन पर गोली चलाई गई और चाकू से हमला किया गया था। 

योगी पर किया पलटवार 
उधर, अकबरुद्दीन ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के उस बयान पर पलटवार किया है कि जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर राज्‍य में बीजेपी सत्ता में आई तो निजाम की तरह ही असदुद्दीन ओवैसी को हैदराबाद छोड़कर भागना पड़ेगा। अकबरुद्दीन ने कहा कि हमारी 100 पीढ़‍ियां हिंदुस्‍तान में रहेंगी। हम आपसे लड़ेंगे और पराजित करेंगे। 

Source : Agency