दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 1 दिसंबर को पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए खास रिसेप्शन पार्टी रखी थी। इसमें मूवी जगत से जुड़े कई दिग्गज सितारे शरीक हुए थे। इन सितारों के बीच में सभी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को देखना चाहते थे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

रणबीर दीपिका के एक्स रह चुके हैं, बावजूद इसके दीपिका और रणवीर दोनों से ही उनका रिश्ता अच्छा है। यहां तक की रणबीर की प्रेजेंट गर्लफ्रेंड आलिया के साथ भी दीपिका की अच्छी बनती है। बावजूद इसके जब यह दोनों रिसेप्शन पार्टी में नहीं पहुंचे तो कई तरह की बातें होने लगीं। हालांकि, अब दोनों के पार्टी में नहीं जाने की वजह के बारे में एक नई खबर सामने आई।

रिपोर्ट्स की मानें तो, रणबीर और आलिया दोनों ही इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं। दीपिका-रणवीर की पार्टी से पहले दोनों इस फिल्म के लिए करीब 20 घंटे तक शूटिंग कर रहे थे। ऐसे में उनके पास रिसेप्शन में शरीक होने की ताकत नहीं बची थी। इस वजह से दोनों ही इस कार्यक्रम से गायब रहे।

रणबीर और आलिया भले ही इस पार्टी में नहीं गए लेकिन जूनियर कपूर की कजिन्स करीना कपूर और करिश्मा जरूर इसका हिस्सा बनीं थीं। वहीं आलिया की मां सोनी राजदान भी न्यूली मैरिड कपल को बधाई देने पहुंची थीं। वैसे एक्स की बात की जाए तो रणवीर की एक्स अनुष्का शर्मा और रणबीर की एक्स कटरीना कैफ भी इस पार्टी में शामिल हुईं थीं और दोनों ने ही यहां काफी इंजॉय किया।

Source : Agency